logo-image

मुंबई इंडियंस की तारीफ में एबी डिविलियर्स ने दिया बड़ा बयान, आप भी रह जाएंगे हैरान

IPL के 13वें सीजन के फाइनल में दिल्ली कैपिटल्स को हराकर मुंबई इंडियंस ने 5वीं बार खिताब अपने नाम किया. इससे पहले मुंबई ने साल 2013, 2015, 2017, 2019 में भी आईपीएल जीता था.

Updated on: 12 Nov 2020, 10:52 AM

नई दिल्ली:

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तूफानी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस की जमकर तारीफ की है. बता दें कि आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन के फाइनल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को हराकर मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने 5वीं बार खिताब अपने नाम किया. इससे पहले मुंबई ने साल 2013, 2015, 2017, 2019 में भी आईपीएल खिताब जीता था.

ये भी पढ़ें- मुंबई इंडियंस के लिए रीढ़ की हड्डी साबित हुए ये दो युवा बल्लेबाज, टीम इंडिया में होगी एंट्री!

डिविलियर्स ने मुंबई की जीत के बाद ट्वीट कर लिखा, "शाबाश, मुंबई इंडियंस. बिना किसी संदेह के इस साल की सर्वश्रेष्ठ टीम." बैंगलोर इस सीजन उन पांच टीमों में से है, जिसने मुंबई को हराया था. ग्रुप दौर में बेंगलोर ने सुपर ओवर में गए मैच में मुंबई को मात दी थी. उस मैच में डिविलियर्स ने 24 गेंदों पर 55 रन बनाए थे और मैन ऑफ द मैच चुने गए थे.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया एकजुट हो पुराने रूप में लौटी, पीपीई किट पहनकर ऑस्‍ट्रेलिया रवाना, जानिए शेड्यूल

डिविलियर्स ने इस सीजन में 454 रन बनाए और वह अपनी टीम के लिए लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में कप्तान विराट कोहली (466), सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल (473) से पीछे तीसरे स्थान पर रहे. बैंगलोर ने इस बार प्लेऑफ में जगह बनाई थी, लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने उसे हरा दिया था.