logo-image

चेन्नई में लगने वाले CSK के कैंप में शामिल नहीं होंगे रविंद्र जडेजा, कप्तान धोनी की होगी वापसी

चेन्नई सुपर किंग्स के CEO काशी विश्वनाथन ने बताया कि रविंद्र जडेजा निजी कारणों की वजह से इस कैंप में शामिल नहीं हो पाएंगे.

Updated on: 13 Aug 2020, 04:07 PM

नई दिल्ली:

भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus) के मामलों में लगातार तेजी से बढ़ोतरी हो रही है. बुधवार, 12 अगस्त को देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा करीब 67 हजार मामले सामने आए. देश में कोरोना वायरस की इन्हीं परिस्थितियों को देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का 13वां सीजन यूएई में खेला जाएगा. यूएई (UAE) में खेला जाने वाला आईपीएल का 13वां सीजन 19 सितंबर को शुरू होगा और इसका फाइनल मुकाबला 10 नवंबर को खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- ENG vs PAK, 2nd Test: पाकिस्तान ने टॉस जीता, पहले बल्लेबाजी का किया फैसला

बीते साल खेले गए आईपीएल के 12वें सीजन के फाइनल मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस के हाथों एक रन से हार का सामना करना पड़ा था. यही वजह है कि धोनी की टीम आईपीएल के 13वें सीजन में कोई गलती नहीं करना चाहती हैं. कोरोना वायरस की वजह से सभी खिलाड़ी 5 महीने से भी ज्यादा टाइम से अपने घरों में ही हैं और खुद को फिट रखने के लिए एक्सरसाइज भी करते रहे हैं. लेकिन, आईपीएल में एक चैंपियन की तरह प्रदर्शन करने के लिए इतना अभ्यास काफी नहीं है.

ये भी पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कराया कोरोना टेस्ट, आज आएगी रिपोर्ट

लिहाजा, चेन्नई सुपर किंग्स के सभी खिलाड़ी चेन्नई में ही इकट्ठे होंगे और अभ्यास शुरू करेंगे. चेन्नई में लगने वाले CSK के इस कैंप की शुरुआत 15 अगस्त से हो रही है, जिसमें कप्तान महेंद्र सिंह धोनी, सुरेश रैना, हरभजन सिंह, अंबाती रायडू जैसे खिलाड़ी भी शामिल हो रहे हैं. लेकिन, चेन्नई सुपर किंग्स के धांसू ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इस कैंप से बाहर हो गए हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के इस कैंप में रविंद्र जडेजा टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करते हुए नजर नहीं आएंगे.

ये भी पढ़ें- IPL में नहीं मिला खेलने का मौका, निराश होकर मुंबई के इस खिलाड़ी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

CSK के CEO काशी विश्वनाथन ने इसकी जानकारी दी है. CEO काशी विश्वनाथन ने बताया कि रविंद्र जडेजा निजी कारणों की वजह से इस कैंप में शामिल नहीं हो पाएंगे. हालांकि, वे 21 अगस्त को यूएई रवाना होने से पहले ही चेन्नई पहुंच जाएंगे. बता दें कि खिलाड़ियों की फिटनेस और उनकी प्रेक्टिस के उद्देश्य से ही चेन्नई में ये कैंप लगाया जा रहा है. ताकि, आईपीएल शुरू होने से पहले टीम के सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी लय में लौट आएं.