logo-image

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कराया कोरोना टेस्ट, आज आएगी रिपोर्ट

महेंद्र सिंह धोनी ने रांची में स्थित अपने फार्महाउस पर ही कोविड-19 टेस्ट के लिए सैंपल दिया है और गुरुवार को उनकी रिपोर्ट आ जाएगी.

Updated on: 13 Aug 2020, 11:09 AM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान और आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने बुधवार को अपना कोरोना टेस्ट करा लिया, जिसकी रिपोर्ट आज यानि गुरुवार को आ जाएगी. क्रिकेट के मैदान से दूर महेंद्र सिंह धोनी को क्रिकेट खेले 13 महीने से भी ज्यादा हो गए हैं. धोनी ने अपना आखिरी मैच विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. सेमीफाइनल में मिली हार के माही अभी तक क्रिकेट के मैदान पर नहीं दिखे हैं. हालांकि, वे 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के 13वें सीजन में क्रिकेट में वापसी करेंगे.

ये भी पढ़ें- IPL में नहीं मिला खेलने का मौका, निराश होकर मुंबई के इस खिलाड़ी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल का 13वां सीजन यूएई में हो रहा है. यूएई सरकार ने आईपीएल में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों और अन्य सभी लोगों के लिए कुछ सख्त नियम और कानून बनाए हैं, जिसके तहत सभी को अपना कोरोना टेस्ट कराना अनिवार्य है. कोरोना टेस्ट में नेगेटिव आने वाले खिलाड़ी ही आईपीएल में हिस्सा लेने के लिए यूएई के लिए रवाना होंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी ने रांची में स्थित अपने फार्महाउस पर ही कोविड-19 टेस्ट के लिए सैंपल दिया है और गुरुवार को उनकी रिपोर्ट आ जाएगी.

ये भी पढ़ें- टी20 विश्व कप 2021 के लिए श्रीलंका और यूएई होंगे भारत के बैकअप : रिपोर्ट

बुधवार को गुरु नानक अस्पताल और रिसर्च सेंटर की मेडिकल टीम रांची स्थित धोनी के फार्महाउस पहुंची और उनका सैंपल लिया. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने परिवार के साथ लॉकडाउन के बाद से रांची स्थित अपने फार्महाउस में ही रह रहे हैं. खबरों की मानें तो यदि धोनी की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आती है तो वे 14 अगस्त को चेन्नई के लिए रवाना हो सकते हैं, जहां वे अपनी टीम के साथ कैंप में शामिल होंगे. धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल में हिस्सा लेने के सबसे पहले यूएई पहुंचेगी.