logo-image

Rahane Birthday Special: रहाणे ने आईपीएल में किया सभी को हैरान, चेन्नई के लिए बने मैच विनर

Ajinkya Rahane Birthday Special: आंजिक्य रहाणे ने आईपीएल 2023 में कमाल की बल्लेबाजी से सभी को हैरान कर दिया.

Updated on: 05 Jun 2023, 05:14 PM

:

Ajinkya Rahane Birthday Special: आईपीएल 2023 में कई बातें ऐसी देखने को मिली, जिनकी उम्मीद की जा रही थी. लेकिन वहीं कुछ बातों ने तो सभी को हैरान कर दिया. चेन्नई सुपर किंग्स ने इस आईपीएल सीजन कमाल का खेल दिखाया. पिछले दो सीजन टीम के लिए सही नही रहे थे. लेकिन अब सीएसके ने कमाल का काम करके ये दिखा दिया कि टीम युवाओं के साथ क्यों हमेशा अनुभव को तवज्जो देती हुई आई है. टीम के लिए सभी ये बात कर रहे थे कि आंजिक्य रहाणे को क्यों धोनी ने लिया. लेकिन आंजिक्य रहाणे ने सभी को चौंकाते हुए टीम के लिए शानदार जीत दर्ज करा दी. कल यानी 6 जून को आंजिक्य रहाणे का जन्मदिन (Ajinkya Rahane Birthday) है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023 के टॉप-5 बेस्ट बॉलिंग फिगर वाले गेंदबाज, लिस्ट में सिर्फ एक विदेशी

आंजिक्य रहाणे ने दिखा दी अपनी ताकत

आईपीएल 2023 में आंजिक्य रहाणे की तारीफ हर कोई कर रहा है. टीम जब मुश्किल में फंसी हुई थी, तब ये खिलाड़ी टीम के लिए संकटमोचक बन कर आया. किसी ने नहीं सोचा था कि 200 के स्ट्राइक रेट से आंजिक्य रहाणे रन इस सीजन बना डालेंगे, पर ये काम उन्होंने करके दिखा दिया है. 

यह भी पढ़ें: WTC 2021-23 में इन भारतीय खिलाड़ियों ने जड़े हैं सबसे ज्यादा अर्धशतक, एक नाम सुन चौंक जाएंगे

शानदार रहा है आंजिक्य रहाणे का करियर

आंजिक्य रहाणे ने अपने करियर में कमाल की पारियां खेली हैं. हर फॉर्मेट इस बड़े खिलाड़ी ने खेल हुआ है. करियर की बात करें तो 82 टेस्ट मैचों में 4931 रन, 90 वनडे में 2962 रन, 172 आईपीएल मैचों में 4400 रन आंजिक्य रहाणे बना चुके हैं. आंकड़ों से साफ है कि रहाणे ने टीम के लिए अच्छी पारियां अपने बल्ले से निकाली हैं. उम्मीद करते हैं कि रहाणे ऐसे ही कमाल का खेल दिखाते रहें. और टीम के लिए जीत की कहानी लिखते रहें.