News Nation Logo
Banner

KKRvsDC : फिर मैदान पर आए लंबे बालों वाले अंपायर पश्चिमी पाठक ने बटोरी सुर्खियां, जानिए कौन हैं ये 

आज के मैच में एक बार फिर लंबे बालों वाले रॉकस्‍टार अंपायर पश्‍चिम पाठक अंपायरिंग कर रहे हैं. जो अपने पिछले मैच में भी खूब मशहूर हुए थे और उनके लंबे बालों के कारण लोग उन्‍हें महिला समझ रहे थे, लेकिन मैच में ही पता चल गया कि वे पश्‍चिम पाठक हैं. 

By : Pankaj Mishra | Updated on: 24 Oct 2020, 08:36:59 PM
Paschim Pathak

Paschim Pathak (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

IPL 2020 : आईपीएल 2020 में आज कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) और दिल्‍ली कैपिटल्‍स (DC) के बीच मैच चल रहा है. आज के मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के कप्‍तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का फैसला किया. आज के मैच में एक बार फिर लंबे बालों वाले रॉकस्‍टार अंपायर पश्‍चिम पाठक (Pashchim Pathak) अंपायरिंग कर रहे हैं. जो अपने पिछले मैच में भी खूब मशहूर हुए थे और उनके लंबे बालों के कारण लोग उन्‍हें महिला समझ रहे थे, लेकिन मैच में ही पता चल गया कि वे पश्‍चिम पाठक हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL Points Table पर CSK के कोच स्‍टीफन फ्लेमिंग का बड़ा बयान 

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच जब रविवार को मैच हुआ था, तब अंपायर पश्चिमी पाठक सुर्खियों में आ गए थे. सोशल मीडिया पर पश्‍चिम पाठक के कंधों तक बालों की जमकर चर्चा हो रही है. इसके अलावा अंपायरिंग करते हुए गेंदबाजी छोर पर उनके खड़े होने के तरीकी की भी. लंबे बालों वाले पश्‍चिम पाठक को गेंदबाजी छोर पर झुक कर खड़े हुए देखा जा सकता है. कोई उन्हें महेंद्र सिंह धोनी कह रहा है तो कोई उन्हें कुछ और संज्ञा दे रहा है.
एक यूजर ने ट्वीट किया, पश्चिम पाठक, जिन्होंने मैच में अंपायरिंग की वो धोनी से प्रेरित लगते हैं. एक और यूजर ने ट्वीट किया, "पश्चिम पाठक रॉकस्टार हैं. एक यूजर ने लिखा, पश्चिम पाठक को देखकर ऐसा लगता है कि उनका असली काम रॉकस्टार का है.

यह भी पढ़ें : KXIP vs SRH: प्लेऑफ की लड़ाई में पंजाब और हैदराबाद आमने-सामने, दुबई में होगी भिड़ंत

जब अंपायर पश्‍चिम गिरीश पाठक मैदान पर आए तो कुछ ही देर बाद ट्वीटर पर भी ट्रेंड करने लगे. लोग उनका नाम खोज रहे थे और उनके बारे में अपनी अपनी बात भी रख रहे थे. पश्चिम पाठक इससे पहले साल 2014 में भी आईपीएल मैच में अंपायरिंग कर चुके हैं. वे मुंबई के रहने वाले हैं. और बीसीसीआई ने जब आईपीएल के लिए अंपायरिंग पैनल के नामों का ऐलान किया था, तब इनका नाम उस लिस्‍ट में शामिल थे. पश्‍चिम पाठक इससे पहले महिला मैचों के लिए अंपायरिंग कर चुके हैं. 

First Published : 24 Oct 2020, 04:55:58 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो