News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

Harbhajan Singh Retire : क्रिकेट के बाद अब सियासी पिच पर धमाल मचायेंगे हरभजन !

Harbhajan Singh Retire : आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार हरभजन सिंह का नाम कई बार राजनीति से जुड़ा है, लेकिन हर बार भज्जी की तरफ से ये सब अफवाह बताई गई हैं. 

Sports Desk | Edited By : Shubham Upadhyay | Updated on: 25 Dec 2021, 08:21:17 AM
now this is the plan of harbhajan singh

now this is the plan of harbhajan singh (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :

Harbhajan Singh Retire : कल दिग्गज गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने आखिरकार संन्यास का ऐलान कर दिया. लगभग 25 साल का करियर कल जाकर खत्म हुआ. हालांकि हरभजन सिंह कई महीनों से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर थे, साथ ही आईपीएल में भी टीमें भज्जी को लेने से बच रहे थे. अब सभी के मन में यही सवाल है कि अब हमारे भज्जी पा आगे क्या करेंगे. कुछ लोगों का मानना है कि भज्जी कमेंट्री में अपना करियर बना सकते हैं और वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि किसी आईपीएल टीम के कोच के रूप में हरभजन को देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ेंIPL 2022 : अगर कोरोना IPL में आया तो ये है गांगुली और BCCI का प्लान

लेकिन कल से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. और उस फोटो में हरभजन के साथ पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू नजर आ रहे हैं. और ये फोटो खुद सिद्धू ने ट्वीट की है. बात यहीं खत्म नहीं होती है. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है, संभावनाओं से भरी तस्वीर. अब इसके कई मतलब समझे जा सकते हैं. तो क्या हमारे स्पिनर भज्जी पा पॉलिटिक्स में आने की सोच रहे हैं.

यह भी पढ़ें- IPL 2022 Mega Auction : धोनी को जीत के लिए चाहिए इनका साथ, ये खिलाड़ी चेन्नई के लिए हैं 'लकी'

खैर अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा. लेकिन आपको बता दें कि इससे पहले भी कई बार हरभजन सिंह का नाम कई बार राजनीति से जुड़ा है, लेकिन हर बार भज्जी की तरफ से ये सब अफवाह बताई गई हैं. 

First Published : 25 Dec 2021, 08:17:18 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.