logo-image

IPL 2022 : अगर कोरोना IPL में आया तो ये है गांगुली और BCCI का प्लान

IPL 2022 : अब सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) गलती नहीं दोहराना चाहते हैं. जिस भी समय भारत में हालात बिगड़ेंगे, उसी समय आईपीएल को रोक दिया जाएगा. और एक हफ्ते के अंदर UAE शिफ्ट कर दिया जाएगा

Updated on: 23 Dec 2021, 02:28 PM

highlights

  • कोरोना को लेकर BCCI है तैयार
  • सभी टीम मालिकों से बात की जा रही है

नई दिल्ली :

आईपीएल 2022 ( IPL 2022) के लिए सभी टीमों के साथ BCCI ने भी तैयारी शुरू कर दी है. फरवरी के दूसरे हफ्ते में मेगा ऑक्शन ( Mega Auction) होना है, और सब कुछ ठीक रहा तो उम्मींद के अनुसार अप्रैल के पहले हफ्ते में आईपीएल 2022 का शानदार आगाज हो जाएगा. लेकिन रुकिए. अगर सब कुछ ठीक रहता है तब ये प्लान है. लेकिन मान लीजिए अगर कोरोना का नया वेरियंट Omicron अगर डेल्टा के जैसे खतरनाक साबित होता है तो तब क्या होगा ? उसके लिए BCCI ने अभी से सोचना शुरू कर दिया है. इसके लिए BCCI ने सभी टीमों के मालिकों के साथ मीटिंग की हैं. और उनको बताया है कि अगर भविष्य में ऐसी समस्या आती है तो आईपीएल को फिर से भारत के बाहर ले जाया जाएगा. जिसमें UAE भारत की पहली पसंद रहेगा.

पिछले सीजन की गलतियों से BCCI ने सीखा है. जब आईपीएल शुरू हुआ था, तब भारत में केस बढ़ने शुरू हो गए थे. लेकिन BCCI ने आईपीएल को लेकर बहुत देर से फैसला किया था. खिलाडियों ने अपने नाम वापस लेने शुरू कर दिए थे. लेकिन अब सौरव गांगुली ऐसी गलती नहीं दोहराना चाहते हैं. जिस भी समय भारत में हालात बिगड़ेंगे, उसी समय आईपीएल को रोक दिया जाएगा. और एक हफ्ते के अंदर UAE शिफ्ट कर दिया जाएगा. बातचीत bcci और टीम मालिकों के बीच में लगातार चल रही है. और उनसे ये भी पूछा गया है कि अगर इसको लेकर उनके पास कोई दूसरा प्लान हो तो वो भी बताएं.