logo-image

Dhoni IPL 2023 : चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका, धोनी शुरुआती मैच नहीं खेलेंगे!, क्योंकि..

MS Dhoni IPL 2023 : आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए सभी फैंस इंतजार कर रहे हैं

Updated on: 17 Jan 2023, 06:33 PM

नई दिल्ली:

MS Dhoni IPL 2023 : आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए सभी फैंस इंतजार कर रहे हैं क्योंकि यह आईपीएल धोनी के लिए आखिरी हो सकता है. ऐसे में सभी चेन्नई की फैंस चाहते हैं कि यह आईपीएल धोनी अपने नाम कर ले जाएं. हालांकि लीग शुरू होने से पहले ही एक बड़ा झटका चेन्नई सुपर किंग्स को लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स है कि माही शुरुआती तीन से चार मैच चेन्नई सुपर किंग्स के साथ ना खेल पाएं. इसकी वजह क्या है बताते हैं आपको. पर ये खबर टीम के साथ फैंस के दिल तोड़ने वाली है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: मुंबई इंडियंस इस वजह से जीतेगी इस बार आईपीएल का खिताब!

जैसा आप जानते हैं कि चेन्नई सुपर किंग्स की हर सफलता के पीछे महेंद्र सिंह धोनी का हाथ है. आज यह फ्रेंचाइजी इतनी ज्यादा सफल है क्योंकि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस टीम को बनाया है. साल 2008 से ही चेन्नई सुपर किंग्स के साथ कप्तान साहब नजर आए हैं. अब तो बोला भी यह जाता है कि चेन्नई की जान महेंद्र सिंह धोनी हैं. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की बात करें तो इस सीजन शुरुआती चार मैच में हो सकता है धोनी टीम के साथ ना रहे और उसकी वजह है उनकी कमर में दर्द.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले पंजाब किंग्स में बड़ा बदलाव, इस दिग्गज को किया टीम में शामिल

दरअसल मीडिया रिपोर्ट्स है कि महेंद्र सिंह धोनी इस समय कमर के दर्द से परेशान हैं. और डॉक्टर ने उन्हें 2 से 2.5 महीनों के लिए क्रिकेट से दूर रहने की सलाह दी है. अगर यह रिपोर्ट ठीक हुई तो फैंस के दिल टूट जाएंगे. ऐसे में हम तो यही उम्मीद करेंगे कि महेंद्र सिंह धोनी हमेशा फिट रहें और मैदान पर जल्दी वापसी करें. धोनी के लिए आखरी आईपीएल होगा और वह इसे स्पेशल बनाना चाहेंगे.

सीएसके संभावित प्लेइंग इलेवन:

डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, बेन स्टोक्स, एमएस धोनी (सी) (डब्ल्यूके), रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, महेश थिक्षणा

सीएसके टीम आईपीएल 2023

विकेटकीपर: एमएस धोनी, डेवोन कॉनवे (न्यूजीलैंड)

बल्लेबाज: रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, सुभ्रांशु सेनापति, शैक रशीद, अजिंक्य रहाणे

ऑलराउंडर: मोइन अली (इंग्लैंड), शिवम दूबे, राजवर्धन हैंगरगेकर, रवींद्र जडेजा, ड्वेन प्रिटोरियस (दक्षिण अफ्रीका), मिचेल सेंटनर (न्यूजीलैंड), बेन स्टोक्स (इंग्लैंड), काइल जैमीसन (न्यूजीलैंड), अजय मंडल, भगत वर्मा, निशांत सिंधु

गेंदबाज: दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुकेश चौधरी, मथीशा पथिराना (श्रीलंका), सिमरजीत सिंह, प्रशांत सोलंकी, महेश थीक्षणा (श्रीलंका)