logo-image

एमएस धोनी ने की रविंद्र जडेजा की तरह ‘तलवारबाजी’, CSK का Video वायरल 

IPL 2021 MS Dhoni Video : आईपीएल 2021 स्थगित हो गया है. आईपीएल के आधे ही मैच हो पाए और उसके बाद कोरोना वायरस के कारण इसे बीच में ही रोक देना पड़ा. इस बीच सभी क्रिकेट फैंस आईपीएल 14 के बाकी बचे हुए मैच फिर से होने की उम्मीद लगा रहे हैं.

Updated on: 17 May 2021, 04:15 PM

नई दिल्ली :

IPL 2021 MS Dhoni Video : आईपीएल 2021 स्थगित हो गया है. आईपीएल के आधे ही मैच हो पाए और उसके बाद कोरोना वायरस के कारण इसे बीच में ही रोक देना पड़ा. इस बीच सभी क्रिकेट फैंस आईपीएल 14 के बाकी बचे हुए मैच फिर से होने की उम्मीद लगा रहे हैं. हालांकि अभी कुछ महीनों तक आईपीएल होता हुआ नजर नहीं आ रहा है. इस बीच सभी खिलाड़ी भी अपने अपने घरों पर हैं. अब टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स यानी सीएसके के कप्तान एमएस धोनी का एक  वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एमएस धोनी रविंद्र जडेजा की तरह तलवारबाजी करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि धोनी के हाथ में न तो बल्ला है और न ही तलवार, लेकिन उनका एक्शन बिल्कुल उसी तरह है, जैसे रविंद्र जडेजा करते हैं. 

यह भी पढ़ें : WTC Final : विराट कोहली पहली आईसीसी ट्रॉफी के करीब, जानिए आंकड़े 

रविंद्र जडेजा जब भी अच्छी बल्लेबाजी करते हैं तो वे हाथ में बल्ला लेकर ऐसे भांजते हैं, जैसे तलवारबाजी की जाती है. उनका ये एक्शन काफी मशहूर रहता है. अक्सर उस एक्शन के मीम्स भी बनते हैं. रविंद्र जडेजा की पहचान उसी एक्शन से बिल्कुल अलग ही बनी हुई है. रविंद्र जडेजा आईपीएल में भी एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए ही खेलते हैं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती भी है. अब चेन्नई सुपरकिंग्स ने एक वीडियो अपने ट्विटर से शेयर किया है, जिसमें धोनी और रॉबिन उथप्पा दिखाई दे रहे हैं. ये वीडियो तो हाल ही में शेयर किया गया है, लेकिन देखने से पता चलता है कि ये वीडियो इसी साल हुए आईपीएल के दौरान किसी प्रैक्टिस सेशन का है. क्योंकि रॉबिन उथप्पा इसी साल सीएसके के साथ जुड़े थे. 

यह भी पढ़ें :  WTC : अभी तक सबसे ज्यादा रन और सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी, ऑस्ट्रेलियाई आगे 

बता दें कि एमएस धोनी की कप्तानी वाली सीएसके लिए आईपीएल 2020 बहुत खराब गया था और टीम आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेआफ के लिए भी क्वालीफाई नहीं कर पाई थी. लेकिन टीम ने साल 2021 में जोरदार वापसी की ओर आईपीएल 14 का पहला मैच हारने के बाद लगातार मैच जीते. जब आईपीएल स्थगित किया गया, उस वक्त टीम प्वाइंट्स टेबल में नंबर दो थी. सीएसके अब तक तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम कर चुकी है और इस बार भी खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही है. हालांकि आईपीएल 2021 का विजेता कौन होगा, ये तो आईपीएल दोबारा शुरू होने के बाद ही पता चलेगा.