News Nation Logo
Banner

MIvsDC  : DC ने MI को दिया 163 का लक्ष्य, पहली पारी का पूरा हाल 

आईपीएल 2020 के आज के दूसरे मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने मुंबई इंडियंस के सामने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 162  रन बनाए. अब मुंबई इंडियंस को अगर यह मैच जीतना है तो 163  रन बनने होंगे.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 11 Oct 2020, 09:22:37 PM
RohitvsShreyas

DCvsMI (Photo Credit: File)

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 के आज के दूसरे मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने मुंबई इंडियंस के सामने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 162  रन बनाए. अब मुंबई इंडियंस को अगर यह मैच जीतकर प्‍वाइंट्स टेबल में सबसे ऊपर पहुंचना है तो 163  रन बनाने होंगे.  आज के मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन का बल्‍ला चला और खूब चला. शिखर धवन ने इस आईपीएल का अपना पहला अर्धशतक पूरा किया और शानदार बल्‍लेबाजी का प्रदर्शन किया.
शिखर धवन के नाबाद 69 रन की पारी खेली, शिखर धवन के अलावा कप्तान श्रेयस अय्यर ने 42 रन का योगदान दिया. मुंबई इंडियंस के लिए कृणाल पांड्या ने दो और ट्रेंट बोल्ट ने एक विकेट हासिल किया. 

यह भी पढ़ें : RRvsSRH VIDEO: छक्‍का मारने के बाद रियान पराग ने मारे ठुमके, वीडियो वायरल 

इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने आज के मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. दिल्ली कैपिटल्स छह मैचों में पांच जीत और एक हार के साथ 10 अंक लेकर प्‍वाइंट्स टेबल में टॉप पर है. टीम ने पिछले लगातार तीन मैच जीते हैं. मुंबई इंडियंस की टीम छह मैचों में चार जीत और दो हार के साथ आठ अंक लेकर दूसरे नंबर पर हैं. मुंबई इंडियंस ने पिछले लगातार तीन मैच जीते हैं. मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा मुंबई के लिए अपना 150वां मैच खेल रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Time for our bowlers to step up and defend this 💪 #MIvDC #Dream11IPL #IPL2020 #YehHaiNayiDilli

A post shared by Delhi Capitals (in 🇦🇪) (@delhicapitals) on

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : हिटमैन रोहित शर्मा के लिए क्‍यों खास है आज का मैच, जानिए

दोनों टीमों ने आईपीएल में अब तक 24 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ 12-12 मैच जीते हैं. दिल्ली ने दो बदलाव किए हैं. टीम ने शिमरन हेटमायेर की जगह एलेक्स कैरी और विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की जगह अजिंक्य रहाणे को अंतिम एकादश में मौका दिया है. मुंबई ने अपने अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है.

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : एमएस धोनी से पहले जैसी उम्‍मीद नहीं, जानिए किसने कही ये बड़ी बात 

दिल्ली कैपिटल्स : पृथ्वी शॉ, शिखर धवन, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर (कप्तान), एलेक्स केरी (विकेटकीपर), मार्कस स्टोइनिस, अक्षर पटेल, हर्षल पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबादा, एनरिक नॉर्टजे।
मुंबई इंडियंस : क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुनाल पांड्या, जेम्स पैटिनसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बाउल्ट, जसप्रीत बुमराह।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

163 from 120 to pocket 2 massive points! . Let's do this boys 💪 . #OneFamily #MumbaiIndians #MI #Dream11IPL #MIvDC

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on

First Published : 11 Oct 2020, 09:14:45 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो