News Nation Logo
Banner

RRvsSRH VIDEO: छक्‍का मारने के बाद रियान पराग ने मारे ठुमके, वीडियो वायरल 

राहुल तेवतिया और रियान पराग की शानदार पारियों और दोनों के बीच नाबाद तूफानी अर्धशतकीय साझेदारी से राजस्थान रायल्स ने आईपीएल के मैच में आज डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 11 Oct 2020, 08:30:59 PM
riyan parag dance video

riyan parag dance video (Photo Credit: ESPNcricinfo Instagram)

नई दिल्‍ली :

Ryan Parag Video : राहुल तेवतिया और रियान पराग की शानदार पारियों और दोनों के बीच नाबाद तूफानी अर्धशतकीय साझेदारी से राजस्थान रायल्स ने आईपीएल के मैच में आज डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद को पांच विकेट से हराकर लगातार चार हार के क्रम को तोड़ा और प्ले आफ में जगह बनाने की उम्मीदों को बनाए रखा है. आज के मैच में आखिरी दो गेंदों पर राजस्‍थान रॉयल्‍य को दो रन की जरूरत  थी, लेकिन ओवर की पांचवीं ही गेंद पर रियान पराग ने छक्‍का मार दिया और एक गेंद शेष रहते मैच जीत लिया. गेंद जैसे ही रियान पराग के बल्‍ले के बीचोबीच आई वैसे ही रियान पराग भी समझ गए कि गेंद छह रन से पहले नहीं रुकेगी और वही हुआ भी. इसी के साथ रियान पराग ने मैदान पर ही डांस करना शुरू कर दिया.  इसका वीडियो कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.  

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : हिटमैन रोहित शर्मा के लिए क्‍यों खास है आज का मैच, जानिए

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद ने मनीष पांडे के 54 रन और कप्तान डेविड वार्नर के 48 रनों की बदौलत चार विकेट पर 158 रन बनाए, जिसके जवाब में राजस्थान रॉयल्स की टीम ने राहुल तेवतिया के नाबाद 45  और रियान पराग के नाबाद 42 की पारी से मैच को अपने नाम कर लिया. इन दोनों के बीच छठे विकेट की 7.5 ओवर में 85 रन की अटूट साझेदारी हुई. इससे राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 19.5 ओवर में पांच विकेट पर 163 रन बनाकर जीत दर्ज की. इससे पहले रॉयल्स की ओर से जोफ्रा आर्चर ने 25 रन पर एक विकेट लिया, कार्तिक त्यागी ने भी 29 रन पर एक विकेट लिया, वहीं जयदेव उनादकट ने 31 रन पर एक विकेट अपने नाम किया.

यह भी पढ़ें : MIvsDC TOSS Playing XI : दिल्‍ली ने जीता टॉस, पहले बल्‍लेबाजी का फैसला, प्‍लेइंग इलेवन

उधर मनीष पांडे, केन विलियमसन और प्रियम गर्ग की पारियों की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अंतिम पांच ओवर में 62 रन जोड़ने में सफल रही. इस जीत से रॉयल्स के सात मैचों में छह अंक हो गए हैं. सनराइजर्स हैदराबाद के भी सात मैचों में छह अंक हैं. लक्ष्य का पीछा करने उतरे रॉयल्स की शुरुआत बेहद खराब रही. टीम ने दूसरे ओवर में ही बेन स्टोक्स का विकेट गवां दिया, बेन स्‍टोक्‍स ने मात्र पांच ही रन बनाए थे. जोस बटलर 16 रन बनाकर टी नटराजन का शिकार बने. इसके बाद कप्‍तान स्टीव स्मिथ भी पांच रन बनाकर रन आउट हो गए. खलील अहमद ने अगले ओवर में जोस बटलर को भी विकेटकीपर जॉनी बेयरस्टॉ के हाथों कैच करा दिया जिससे टीम का स्कोर तीन विकेट पर 26 रन हो गया. रोबिन उथप्पा ने खलील पर छक्के से खाता खोला और फिर इसी ओवर में चौका भी मारा. नटराजन ने छठा ओवर संजू सैमसन को मेडन फेंका. राजस्‍थान रॉयल्स ने पावर प्ले में तीन विकेट पर 36 रन बनाए. संजू सैमसन ने बायें हाथ के स्पिनर अभिषेक शर्मा पर लगातार दो चौकों से खाता खोला. राशिद खान ने आज 25 रन पर दो विकेट लिए. उन्‍होंने रॉबिन उथप्पा को आउट किया. 

यह भी पढ़ें : KKRvsRCB : मैच से पहले KKR पर संकट, RCB के हौसले बुलंद 

राजस्‍थान रॉयल्स ने 10 ओवर में चार विकेट पर 67 रन बनाए. रियान पराग और राहुल तेवतिया ने 15 ओवर में टीम का स्कोर पांच विकेट पर 94 रन तक पहुंचाया. राजस्‍थान रॉयल्स को अंतिम पांच ओवर में जीत के लिए 65 रन की दरकार थी. खलील अहमद के 16वें ओवर में प्रियम गर्ग ने रियान पराग का आसान कैच टपका दिया. रियान पराग ने जीवनदान का फायदा उठाते हुए खलील के ओवर की अंतिम गेंद पर छक्के के साथ टीम का स्कोर 100 रन के पार पहुंचाया. राहुल तेवतिया ने भी संदीप की पहली गेंद को छह रन के लिए भेजा. रियान पराग ने भी इस ओवर में लगातार दो चौके मारे. दो ओवर में 29 रन बटोरने के बाद रॉयल्स को अंतिम तीन ओवर में 36 रन की दरकार थी. राहुल तेवतिया ने 18वें ओवर में राशिद पर लगातार तीन चौकों के साथ रॉयल्स को पलड़ा भारी किया. राहुल तेवतिया इसी ओवर में भाग्यशाली रहे जब गेंद उनके बल्ले और फिर विकेटकीपर के पैड से टकराने से बार विकेटों पर लगी लेकिन बेल्स नहीं गिरी. इस समय वह क्रीज से बाहर खड़े थे. राहुल तेवतिया ने अगले ओवर में नटराजन की लगातार गेंदों पर चौका और छक्का मारा. खलील को अंतिम ओवर में आठ रन के लक्ष्य का बचाव करना था लेकिन रियान पराग ने पांचवीं गेंद पर छक्के के साथ रॉयल्स को जीत दिला दी. इसी के साथ रियान पराग ने डांस किया जो खूब वायरल हो रहा है. 

(इनपुट भाषा)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

When you're happy and you know it ☺️😊🕺🕺#Dream11IPL #SRHvRR

A post shared by IPL (@iplt20) on

First Published : 11 Oct 2020, 08:30:59 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो