logo-image

MI vs DC Playing XI Team Prediction: इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

IPL 2020 Final Match Prediction Playing XI: दुबई के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का मैच फाइनल मैच होने वाला है.

Updated on: 10 Nov 2020, 04:20 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020 Final Match Prediction Playing XI: दुबई के मैदान पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का मैच फाइनल मैच होने वाला है. ये मैच इसलिए भी अहम हैं क्योंकि दिल्ली पहली बार आईपीएल की खिताबी जंग तक पहुंची हैं. दिल्ली कैपिटल्स का प्रदर्शन उतार चढ़ाव भरा रहा है. मुंबई इंडियंस ने जबकि सभी को ढेर करते हुए यहां तक का सफर तय किया है. माना जा रहा था कि कुछ खिलाड़ी चोटिल लेकिन अब उनकी फिट होने की खबरें भी सामने आ रही है. 

यह भी पढ़ें : अब अमेजन प्राइम वीडियो पर भी देख सकेंगे लाइव क्रिकेट मैच, जानिए कौन से मैच आएंगे

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन, मार्कस स्टोइनिस, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत, शिमरन हेटमायर, अक्षर पटेल, आर अश्विन, कगिसो रबाडा, एनरिक नोर्खे, प्रवीण दुबे

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: रोहित शर्मा, क्विंटन डि कॉक, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, किरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, जसप्रीत बुमराह, नाथन कुल्टर नाइल और ट्रेट बोल्ट

यह भी पढ़ें : IPL 2020 Final : मुंबई बनाम दिल्‍ली, आंकड़ों में जानिए कौन सी टीम है भारी 

इंडियन प्रीमियर लीग में मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स कुल 27 बार आमने-सामने हुई हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 27 मुकाबलों में मुंबई ने 15 मैच जीते हैं तो वहीं दिल्ली को 12 मैचों में जीत मिली है. आईपीएल के 13वें सीजन में भी ये दोनों टीमें अभी तक तीन बार भिड़ चुकी हैं और तीनों ही बार मुंबई ने दिल्ली को मात दी है. लीग राउंड में खेले गए पहले मैच में मुंबई ने दिल्ली को 5 विकेट से हराया था तो दूसरे मैच में रोहित की टीम ने श्रेयस की टीम को 9 विकेट से रौंद दिया था. वहीं पहले क्वालीफायर में मुंबई इंडियस ने दिल्ली को धोया था.