News Nation Logo
Banner

रोहित ने खोला बड़ा राज़, जीत का बताया कारण

आईपीएल के 32वें मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स को 8 विकेट से हराकार लगभग प्ले ऑफ में जगह बना ली है साथ ही 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर है.

By : Ankit Pramod | Updated on: 17 Oct 2020, 12:31:17 PM
Mum wins

आईपीएल (Photo Credit: https://www.iplt20.com/)

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 32वें मैच में मुंबई इंडियंस ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 8 विकेट से हराकार लगभग प्ले ऑफ में जगह बना ली है साथ ही 12 अंकों के साथ प्वाइंट्स टेबल पर टॉप पर है. मुंबई इंडियंस के जीत के हीरो रहे विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक, जिन्होंने शानदार 78 रनों की तूफानी पारी खेली और अकेले ही मुंबई की जीत की नींव रख दी. अब मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी जीत के बाद कुछ बातें बोली है. 

ये भी पढ़ें- MI vs KKR Final Report: जीत के साथ टॉप पर पहुंची मुंबई, डि कॉक रहे हीरो

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मिली आठ विकेट से जीत के बाद कहा है कि उनकी टीम अपनी विपक्षी पर पहली गेंद से ही हावी थी. मुंबई ने कोलकाता को बड़ा स्कोर नहीं बनाने दिया. उसके लगभग हर बड़े बल्लेबाजों को जल्दी आउट कर दिया. पैट कमिंस के नाबाद 53 और नए कप्तान इयोन मोर्गन के नाबाद 39 रनों के दम पर कोलकाता किसी तरह पांच विकेट के नुकसान पर 148 रन बनाए.मैच के बाद रोहित ने कहा यह विशेष जीत है क्योंकि हम लक्ष्य का पीछा कर रहे थे. यह हमें आत्मविश्वास देगी. उन्हें लगता है कि अब दूसरी बल्लेबाजी वाली टीम जीतेगी. यह मुझे लगता है. ट्रेंड बदल रहा है. रोहित शर्मा ने कहा कि हमने अच्छा खेला. हम पहली गेंद से उन पर हावी थे. मैं मैच के संबंधी आकंड़े,चीजें पढ़ने का शौकिन हूं. मैं उन्हें अच्छे से पढ़ता हूं और फिर फैसला करता हूं कि क्या करना है. लेकिन आपको पिच अच्छे से पढ़नी होती है. मैंने क्रुणाल और राहुल चाहर को रसेल के खिलाफ गेंदबाजी करवाई क्योंकि पिच थोड़ी रुक कर खेल रही थी. इसके बाद मैं बुमराह को लेकर आया.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के कप्तान बने रहेंगे स्टीव स्मिथ, फ्रेंचाइजी ने किया स्पष्ट

रोहित ने सलामी बल्लेबाज क्विंटन डि कॉक के साथ पहले विकेट के लिए शानदार साझेदारी करते हुए 94 रन जोड़े. डि कॉक के साथ बल्लेबाजी करने पर रोहित ने कहा मैं डि कॉक के साथ बल्लेबाजी करने का आनंद लेता हूं. अधिकतर बार मैं उन्हें आगे ही रखता हूं. मेरे पास टीम में एक रोल है निभाने के लिए. मैं डी कॉक को खुलकर खेलने देना चाहता था. 

 

(IANS के साथ )

First Published : 17 Oct 2020, 12:31:17 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो