News Nation Logo
Banner

KXIPvsSRH : किंग्‍स इलेवन पंजाब ने छोटा स्‍कोर बचाया, प्‍लेआफ की जंग अभी जारी 

आईपीएल 2020 के आज के मैच में किंग्‍स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हरा दिया. आज का ये मैच दोनों टीमों लिए बहुत ज्‍यादा अहम था. आज के मैच को हारने के बाद अब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्‍लेआफ की रेस से बाहर हो गई है.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 24 Oct 2020, 11:51:54 PM
SRHvsKXIPFinal

SRHvsKXIPFinal (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 के आज के मैच में किंग्‍स इलेवन पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हरा दिया. आज का ये मैच दोनों टीमों लिए बहुत ज्‍यादा अहम था. आज के मैच को हारने के बाद अब डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्‍लेआफ की रेस से बाहर हो गई है. वहीं केएल राहुल की कप्‍तानी वाली किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम प्‍लेआफ की रेस में बनी हुई है. अब किंग्‍स इलेवन पंजाब के 11 मैचों के बाद 10 अंक हो गए हैं, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इतने ही मैचों में आठ अंक रह गए हैं. इससे पहले एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स की टीम भी प्‍लेआफ की रेस से बाहर हो गई है. 

यह भी पढ़ेंः KKR vs DC, Report: वरुण चक्रवर्ती के सामने दिल्ली ने किया सरेंडर, 59 रनों से जीता कोलकाता

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब को बड़ा स्कोर नहीं करने दिया. सधी हुई शुरुआत मिलने के बाद भी किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम बीच के ओवरों में लड़खड़ा गई और 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 126 रन ही बना सकी. बीच के ओवरों में राशिद खान ने किंग्‍स इलेवन पंजाब को बड़ा परेशान किया. राशिद खान ने चार ओवरों में 14 रन देकर दो विकेट लिए. संदीप शर्मा, जेसन होल्डर ने भी दो-दो विकेट लिए. मयंक अग्रवाल इस मैच में नहीं खेल रहे थे, इसलिए लोकेश राहुल के साथ पारी की शुरुआत करने मनदीप सिंह आए. मनदीप मौके का फायदा नहीं उठा सके और सिर्फ 17 रन ही बना पाए. उनका विकेट 37 के कुल स्कोर पर गिरा.

इसके बाद आए क्रिस गेल न अपने अंदाज में ही बल्लेबाजी की, लेकिन क्रिस गेल के हमवतन जेसन होल्डर ने क्रिस गेल को ज्यादा खतरनाक नहीं होने दिया और डेविड वार्नर के हाथों कैच कराया. क्रिस गेल ने 20 रन बनाए. क्रिस गेल का विकेट 10वें ओवर की आखिरी गेंद पर मिला और 11वां ओवर लेकर आए राशिद खान ने अपनी पहली ही गेंद पर लोकेश राहुल को बोल्ड कर पंजाब को दबाव में ला दिया. केएल राहुल ने 27 रन बनाए. 

यह भी पढ़ेंः IPL 2020 के सबसे महंगे गेंदबाज पैट कमिंस ने कहा, तीन विकेट लेकर...

ग्लैन मैक्सवेल ने हमेशा की तरह एक बार फिर टीम को निराश किया और 12 रन बनाकर पवेलियन लौट लिए. राशिद खान ने फिर दीपक हुड्डा अपना शिकार बनाया. दीपक हुड्डा दो गेंद खेलने के बाद भी खाता नहीं खोल पाए. इसी के साथ किंग्‍स इलेवन पंजाब का स्कोर 88 रनों पर पांच विकेट हो गया. क्रिस जोर्डन (7) और मुरुगन अश्विन (4) भी दूसरे छोर पर खड़े निकोलस पूरन का साथ नहीं दे सके. निकोलस पूरन ने नाबाद रहते हुए 32 रनों की पारी खेली लेकिन, हैदराबाद की बेहतरीन गेंदबाजी के सामने वह तेजी से रन नहीं बना सके.  हैदराबाद के लिए संदीप शर्मा, जेसन होल्डर और राशिद खान ने दो-दो विकेट लिए.

First Published : 24 Oct 2020, 11:43:30 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो