logo-image

KXIPvsMI : मुंबई बनाम पंजाब मुकाबले पर अनिल कुंबले ने कही बड़ी बात

आईपीएल 2020 में आज दो बहुत बड़ी और खिताब की मजबूत दावेदार टीमों मुंबई इंडियंस और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच मैच होने वाला है. किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम आज पहली बार अबूधाबी के मैदान पर उतरेगी.

Updated on: 01 Oct 2020, 04:10 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 में आज दो बहुत बड़ी और खिताब की मजबूत दावेदार टीमों मुंबई इंडियंस और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच मैच होने वाला है. किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम आज पहली बार अबूधाबी के मैदान पर उतरेगी, इसलिए यह मैदान उनके लिए नया होगा. अभी तक किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम दुबई और शारजाह के मैदान पर खेल चुकी है. दोनों टीमें पिछले दिनों एक एक सुपरओवर का मैच खेल चुकी हैं और हार भी चुकी हैं, ऐसे में दबाव को कैसे लेना है, यह दोनों टीमें अच्‍छे से जानती हैं. आज के मैच में टीम इंडिया के दो स्‍टार खिलाड़ी यानी रोहित शर्मा और केएल राहुल एक दूसरे के सामने होंगे, इसलिए यह मैच और भी रोचक हो जाता है. इस बीच आज के मैच को लेकर किंग्‍स इलेवन पंजाब के कोच अनिल कुंबले ने बड़ी बात कही है. 

यह भी पढ़ें ः KXIPvsMI : Sheikh Zayed Stadium की Pitch Report और कैसा रहेगा मौसम

किंग्स इलेवन पंजाब के मुख्य कोच अनिल कुंबले का मानना है कि गुरुवार को शेख जएद स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले आईपीएल 2020 के अगले मैच में उनकी टीम के लिए यहां की परिस्थितियों के साथ तालमेल बिठाना महत्वपूर्ण होगा. किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने पहले दो मैच दुबई में जबकि तीसरा मैच शारजाह में खेला था और अब वह अबू धाबी में अपना पहला मैच खेलेगी. अनिल कुंबले ने किंग्स इलेवन पंजाब की वेबसाइट पर बातचीत के दौरान कहा कि मुझे लगता है कि हमें परिस्थितियों के साथ तालमेल बिठाने की जरूरत है. जैसा कि मैंने राजस्थान के खिलाफ पिछले मैच से पहले ही कहा था कि हम अबू धाबी जा रहे हैं, जोकि हमारे लिए एक नई जगह है.

यह भी पढ़ें ः KKRvsRR : KKR की जीत और RR की हार के 5 बड़े कारण, यहां जानिए

कोच अनिल कुंबले ने कहा कि यह एक नया मैदान है. यह मैदान थोड़ा बड़ा है और इसकी बाउंड्री भी बड़ी है, इसलिए छक्का लगाना यहां आसान नहीं होगा. लेकिन हम जानते हैं कि हमें जल्द ही यहां की परिस्थितियों से तालमेल बिठाना होगा. अनिल कुंबले ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर कहा कि मुंबई बहुत ही मजबूत टीम है और हम यह जानते हैं. वो पिछले कुछ सालों से एक ही टीम के साथ खेल रहे हैं. हमें उनका मजबूत पक्ष पता है और हमें उनके खिलाफ अपना 'ए' स्तर का खेल दिखाना होगा. उन्होंने कहा कि पिछले तीन मैचों में हमने बेहतरीन प्रदर्शन किया है और हम उसी जज्बें के साथ इस मैच में भी उतरने के लिए उत्साहित हैं.

(इनपुट आईएएनएस)