logo-image

पंजाब ने लगातार जीते चार मुकाबले...अपने विजय रथ पर राहुल ने बोली ये बात

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) अपने लगातार चार मैच जीत चुकी है और अब उसने अपने इरादें साफ कर दिए हैं. पहले लग रहा था लोकेश राहुल की टीम प्ले ऑफ की रेस में नहीं पहुंचने वाली है लेकिन अब उसकी उम्मीद तगड़ी हो गई है.

Updated on: 25 Oct 2020, 09:35 AM

नई दिल्ली:

किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) अपने लगातार चार मैच जीत चुकी है और अब उसने अपने इरादें साफ कर दिए हैं. पहले लग रहा था लोकेश राहुल की टीम प्ले ऑफ की रेस में नहीं पहुंचने वाली है लेकिन अब उसकी उम्मीद तगड़ी हो गई है. हैदराबाद को जिस तरह छोटे स्कोर में पंजाब ने मात दी है उसके बाद से राहुल एंड कंपनी की तारीफ हो रही है. खुद कप्तान ने टीम के हौसले को बढ़ने के लिए अपनी प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें : Dream 11 IPL 2020 : वरुण चक्रवर्ती ने किया कमाल, IPL 2020 का सर्वश्रेष्‍ठ गेंदबाजी प्रदर्शन

आईपीएल के मौजूदा सीजन में औसत शुरूआत के बाद शानदार प्रदर्शन कर रही किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने कहा कि उनकी टीम जीत की आदत डालती जा रही है जो टूर्नामेंट के पहले हाफ में नहीं थी. मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बाद पंजाब ने 126 रन बनाने के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद को 12 रन से हरा दिया.

ये भी पढ़ें: KXIP Beats SRH: हमें यह हार भूल आगे बढ़ना होगा : वॉर्नर

पंजाब के कप्तान राहुल ने कहा कि हम इसकी आदत डाल रहे हैं. जीत एक आदत है जो हममें पहले हाफ में नहीं थी, मैं निशब्द हूं . कम स्कोर वाले मैच में 10 से 15 रनों की अहमियत भी पता चलती है. सभी ने इस जीत में योगदान दिया. खिलाड़ी ही नहीं, सहयोगी स्टाफ भी. इसके अलावा केएल राहुल ने कहा कि दो महीने में बहुत कुछ नहीं बदल सकता लेकिन स्टाफ ने काफी मेहनत की, हम अंकतालिका में सबसे नीचे होने पर भी घबराये नहीं. हमने कोशिशें जारी रखी और जीत की राह पर लौटने की खुशी है.  किंग्स इलेवन पंजाब लगातार चार जीत के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई हैं और अब उसका अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाला है.