logo-image

KXIP Beats SRH: हमें यह हार भूल आगे बढ़ना होगा : वॉर्नर

आईपीएल 2020 (IPL) का रोमांच अपने चरम पर पहुंच गया है, काफी सारी टीम प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने पिछले चार मैच लगातार जीते हैं और उन्होंने अपनी प्ले ऑफ में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखा है.

Updated on: 25 Oct 2020, 08:51 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2020 (IPL) का रोमांच अपने चरम पर पहुंच गया है, काफी सारी टीम प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने पिछले चार मैच लगातार जीते हैं और उन्होंने अपनी प्ले ऑफ में जाने की उम्मीदों को जिंदा रखा है. किंग्स इलेवन पंजाब पिछले मैच में हैदराबाद (SRH) को रोमांचक मुकाबले में मात दी लेकिन हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि उन्हें इसे भूल आगे बढ़ने की जरुरत है.

ये भी पढ़ें: KXIPvsSRH : जीता हुआ मैच कैसे हार गई  SRH, केएल राहुल ने KXIP को कैसे जिताया, जानिए 5 बड़े कारण 

सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल-13 के मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ जीतती दिख रही थी, लेकिन पंजाब के गेंदबाजों ने बाजी पलट दी और हैदराबाद के मुंह से जीत छीन ली. इस हार से निराश हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा है कि उनकी टीम को यह हार भूल आगे बढ़ना होगा. हैदराबाद ने पंजाब को 126 रन ही बनाने दिए थे, लेकिन हैदराबाद यह स्कोर भी हासिल नहीं कर पाई.

ये भी पढ़ें: KXIPvsSRH : किंग्‍स इलेवन पंजाब ने छोटा स्‍कोर बचाया, प्‍लेआफ की जंग अभी जारी 

हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने मैच के बाद कहा इस तरह की हार चुभती है. टीम के गेंदबाजों ने अच्छा काम किया लेकिन जो शुरुआत मिली उसके बाद टीम राह भटक गई और ये हार निराशाजनक है. उन्होंने कहा हमें लगा था कि यह विकेट स्पिन होगी इसलिए इस पर खेलना मुश्किल होगा. हमने नई गेंद से अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन शुरुआत में विकेट नहीं ले सके, इस मैच को भूल आगे बढ़ने की जरूरत. हमें अगले मैच में शुरू से शुरुआत करनी है.

 

(IANS के साथ)