logo-image

IPL 2023: इस खिलाड़ी ने KKR को चैंपियन बनाने की ठानी, कोई नहीं रोक पाएगा!

केकेआर ने आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन सबसे महंगे खिलाड़ी खिलाड़ी के तौर पर शाकिब अल हसन को एक करोड़ 50 लाख रुपए में खरीदा है. आईपीएल 2023 के लिए केकेआर पूरी तरह से तैयार है, अब सिर्फ मुकाबले का इंतजार है.

Updated on: 26 Dec 2022, 05:30 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Shreyas Iyer: आईपीएल 2023 के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपनी कमर कस ली है. केकेआर ने आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन में आठ खिलाड़ियों को खरीदकर 22 खिलाड़ियों का स्क्वाड बनाया है. केकेआर के खेमे में आठ विदेशी खिलाड़ी हैं. केकेआर ने आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन सबसे महंगे खिलाड़ी खिलाड़ी के तौर पर शाकिब अल हसन को एक करोड़ 50 लाख रुपए में खरीदा है. आईपीएल 2023 के लिए केकेआर पूरी तरह से तैयार है, अब सिर्फ मुकाबले का इंतजार है. 

दो बार की आईपीएल चैंपियन केकेआर की कमान श्रेयस अय्यर के पास है. इस वक्त श्रेयस अय्यर बेहतरीन फॉर्म में हैं. जिसका फायदा केकेआर को होगा. श्रेयस अय्यर हाल ही में बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेली है. इस सीरीज में उन्होंने शानदार बल्लेबाजी कर टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया है. श्रेयस अय्यर बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई टेस्ट सीरीज के पहले मैच की पहली पारी में 86 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी और टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: MI के तरकश में कई 'खास' तीर, लेकिन 'ब्रह्मास्त्र' नहीं चला तो बढ़ जाएगी मुश्किल

श्रेयस अय्यर ने सीरीज के दूसरे मुकाबले की पहली पारी में 87 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली थी. जबकि दूसरी पारी में नाबाद 29 रन बनाकर टीम इंडिया की जीत में अहम योगदान दिया था. श्रेयस अय्यर का यही लय अगर आईपीएल 2023 में भी बरकरार रह गया तो केकेआर चैंपियन बनने की प्रबल दावेदार बन जाएगी. आईपीएल में श्रेयस अय्यर शानदार बल्लेबाजी करते हैं. इसके साथ ही अय्यर कप्तानी भी लाजवाब करते हैं. अब देखना है कि श्रेयस अय्यर आईपीएल 2023 में कैसी बल्लेबाजी करते हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: तय हो गई लखनऊ की प्लेइंग इलेवन, इस खिलाड़ी ने बढ़ा दी चिंता!

श्रेयस अय्यर के आईपीएल करियर की बात करें तो श्रेयस अय्यर ने 101 मैचों की 101 पारियों में 125.38 की स्ट्राइक रेट से 2776 रन बनाया है. इस दौरान उनके बल्ले से 19 अर्धशतक निकले हैं. आईपीएल में श्रेयस अय्यर के बल्ले से अभी तक शतक देखने को नहीं मिला है. लेकिन अय्यर जिस कैलिबर के खिलाड़ी हैं उनके लिए शतक लगाना कोई बड़ी बात नहीं हैं. उम्मीद है कि श्रेयस अय्यर का मौजूदा फॉर्म आईपीएल 2023 तक बरकरार रह जाता है तो शतक भी देखने को मिल सकता है.