logo-image

IPL 2023 : कोहली को मिल गया ये अहम हथियार सस्ते में, मचेगी धूम!

IPL 2023 Mini Auction :  आईपीएल 2023 (IPL 2023 Mini Auction) का ऑक्शन अपने समयानुसार शुरू हो गया था.

Updated on: 23 Dec 2022, 07:52 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Mini Auction :  आईपीएल 2023 (IPL 2023 Mini Auction) का ऑक्शन अपने समयानुसार शुरू हो गया था. सभी फैंस की नजर अपनी मनपंसद टीमों पर थी. उम्मींद के अनुसार ही आज का ऑक्शन (IPL 2023 Mini Auction) गया. आरसीबी की टीम ने इस ऑक्शन में एक शानदार दांव खेल दिया. अब उम्मींद है कि इस साल कोहली का सपना पूरा हो जाएगा. जैसा आप जानते हैं कि ये सीजन कोहली के लिए काफी अहम साबित हो सकता है. ऐसे में सभी फैंस चाहेंगे कि आरसीबी की टीम इस सीजन शानदार खेल दिखाए. दांव के बारे में बात करें तो एक ऐसा खिलाड़ी कोहली को मिल गया है जो सभी टीमों की जान निकाल देगा. दरअसल हम बात कर रहे हैं विल जैक्स की. 

यह भी पढ़ें- IPL 2023: SRH को मिल गया नया कप्तान, ये खिलाड़ी लेगा अब विलियमसन की जगह!

विल जैक्स को आरसीबी ने अपने साथ जोड़ने के लिए 3 करोड़ 20 लाख रुपए खर्च किए हैं. विल जैक्स एक शानदार बल्लेबाज हैं. जिस भी टीम के साथ जुड़ते हैं तो उसकी जीत पक्की कर देते हैं. जैसा हम पहले ही बोलते आ रहे थे कि विल जैक्स के पीछे आरसीबी जाएंगे ही. और हुआ भी वही. आरसीबी ने विल जैक्स के लिए अपने पर्स लिमिट को भी पीछे कर दिया. ये टीम को बल्लेबाज के साथ विकेटकीपिंग में भी मजबूती प्रदान करते हैं. आरसीबी चाहेगी कि विल जैक्स जैसे शानदार खिलाड़ी उनके साथ जुड़ें. और टीम को आईपीएल का बॉस बनाएं.

यह भी पढ़ें- IPL 2023: गुजरात टाइटंस के हुए केन विलियमसन, देखती रह गईं काव्या मारन

विल जैक्स के अलावा टीम ने अपने साथ रंजन कुमार, सोनू यादव जैसे प्लेयर्स को भी जोड़ा है. टीम की ताकत पहले से भी मजबूत नजर आ रही है. अब देखने वाली बात होती है कि विल जैक्स की फिटनेस आईपीएल शुरू होने तक कैसे रहती है. अगर विल जैक्स चोटिल हुए तो समस्या बढ़ सकती है आरसीबी के लिए.