logo-image

IPL 2023: SRH को मिल गया नया कप्तान, ये खिलाड़ी लेगा अब विलियमसन की जगह!

सनराइजर्स हैदराबाद ने ऑक्शन में मयंक अग्रवाल पर जितनी दिलचस्पी दिखाकर अपनी टीम में शामिल किया है. उसके बाद से यह चर्चा होना भी शुरू हो गया है कि सनराइजर्स हैदराबाद मयंक अग्रवाल को अपना कप्तान भी बना सकती है. मयंक अग्रवाल ने पिछले सीजन पंजाब किंग्स की

Updated on: 23 Dec 2022, 05:11 PM

नई दिल्ली:

Mayank Agarwal IPL 2023: आईपीएल 2023 के मिनी ऑक्शन में मयंक अग्रवाल पर खूब दांव खेले गए. मयंक अग्रवाल को खरीदने के लिए चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच काफी होड़ लगी, लेकिन अंत में सनराइजर्स हैदराबाद बाजी मार ले गई. सनराइजर्स ने मंयक को 8 करोड़ 25 लाख में खरीद लिया. मयंक अग्रवाल का बेस प्राइस 1 करोड़ रखा था. इस तरह आईपीएल ऑक्शन में मयंक को उनके बेस प्राइस से 7 करोड़ 25 लाख ज्यादा कीमत मिला है. बता दें कि पंबाज किंग्स ने मयंक को ऑक्शन से पहले रिलीज कर दिया था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: विश्व विजेता ने तोड़ा आईपीएल रिकॉर्ड, प्रीति जिंटा की टीम ने लुटा दिए पैसे

सनराइजर्स हैदराबाद ने ऑक्शन में मयंक अग्रवाल पर जितनी दिलचस्पी दिखाकर अपनी टीम में शामिल किया है. उसके बाद से यह चर्चा होना भी शुरू हो गया है कि सनराइजर्स हैदराबाद मयंक अग्रवाल को अपना कप्तान भी बना सकती है. मयंक अग्रवाल ने पिछले सीजन पंजाब किंग्स की कप्तानी की थी. ऐसे में उनके पास कप्तानी का अनुभव भी है.  

टीम इंडिया के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने रिलीज कर दिया था. आईपीएल में पिछले सीजन पंजाब किंग्स ने में मयंक अग्रवाल को अपना कप्तान बनाया था. मयंक की कप्तानी में पंजाब का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था और वह बल्ले से भी कमाल नहीं दिखा पाए थे. यही कारण था कि ऑक्शन से पहले पंजाब ने मयंक को रिलीज कर दिया था.  मयंक अग्रवाल ने आईपीएल में अब तक 107 पारियों में 22.59 की औसत और 134.28 की स्ट्राइक रेट से 2327 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने 12 अर्धशतक और एक शतक भी लगाया है.  

यह भी पढ़ें: IPL 2023: गुजरात टाइटंस के हुए केन विलियमसन, देखती रह गईं काव्या मारन