logo-image

RCB vs KKR : बेंगलुरु ने कोलकाता को 3 विकेट से हराया, मिली पहली जीत

RCB vs KKR IPL 2022 : कप्तान श्रेयस अय्यर आए वो भी सिर्फ 13 रन बनाकर चलते बने.आंद्रे रसल ने शुरुआत तो अच्छी की पर उसे फिनिश अच्छे से नहीं कर सके.

Updated on: 30 Mar 2022, 11:52 PM

नई दिल्ली :

RCB vs KKR IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत हो चुकी है. लीग अपने रंग में आ रही है. आज कोलकाता के साथ बेंगलुरु का मैच खेला गया. बेंगलुरु की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. कोलकाता की तरफ से रहाणे और वेंकटेश अय्यर बल्लेबाजी करने के लिए आए. हालांकि दोनों ही कुछ कमाल नहीं कर सके. रहाणे जहां 9 रन के स्कोर पर और अय्यर 10 रन बनाकर चलते हुए बने. इसके बाद कप्तान श्रेयस अय्यर आए वो भी सिर्फ 13 रन बनाकर चलते बने.आंद्रे रसल ने शुरुआत तो अच्छी की पर उसे फिनिश अच्छे से नहीं कर सके. 25 रन के स्कोर पर अपना विकेट गंवा बैठे. इसके बाद कोलकाता की टीम ने 20 ओवर में 128 रन ही बना सकी.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : कोहली अब वो कारनामा करेंगे जो अभी तक नहीं कर पाए, क्या जानते हैं आप!

फिर जब बल्लेबाजी के लिए बेंगलुरु मैदान पर उतरी तो पिछले मैच के हीरो फाफ डुप्लेसिस आज के मैच में कुछ कमाल नहीं कर पाए. सिर्फ 5 रन के निजी स्कोर पर चलते बने. इसके बाद किंग कोहली 12 रन ही बना सके. अनुज रावत बिना कोई रन बनाए वापिस चलते बने. हालांकि कार्तिक ने मैच फिनिश कर दिया. इसके बाद बेंगलुरु टीम ने मैच को अपने नाम कर लिया.

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : Kohli ने खोला डिविलियर्स का राज, बोले उस दिन बहुत दुःख हुआ! 

अगर कल के मैच की बात करें तो नई टीम लखनऊ और चेन्नई के बीच खेला जाएगा. उम्मींद यही कर रहे हैं कि चेन्नई पहली हार के बाद जीत के ट्रैक पर लौटना चाहेगी। रविंद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी नई प्लानिंग के साथ मैच में उतरना चाहेंगे.