logo-image

KKR के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने किया शाहरुख खान का समर्थन, बोले- हमें सीख लेने की जरूरत

आंद्रे रसेल ने कहा है कि वह टीम के मालिक शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) के ट्वीट के समर्थन में है और टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार से सीख लेगी. शाहरूख ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के बाद प्रशंसकों से ट्वीट कर माफी मांगी थी.

Updated on: 15 Apr 2021, 09:14 AM

highlights

  • मुंबई इंडियंस से जीता हुआ मैच हार गई थी केकेआर
  • हार के बाद शाहरुख ने जताई थी निराशा

नई दिल्ली:

कोलकाता राइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने केकेआर (KKR) के मालिक शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के उस ट्वीट का समर्थन किया है, जिसमें उन्होंने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हाथों मिली हार पर अपनी निराशा व्यक्त की थी. आंद्रे रसेल ने कहा है कि वह टीम के मालिक शाहरूख खान (Shah Rukh Khan) के ट्वीट के समर्थन में है और टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार से सीख लेगी. शाहरूख ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के बाद प्रशंसकों से ट्वीट कर माफी मांगी थी. कोलकाता को मुंबई के खिलाफ 10 रनों से हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें- RCB vs SRH : रोचक मुकाबले में विराट कोहली की RCB  ने 6 रन से जीता मैच 

रसेल ने कहा कि "मैं शाहरूख के ट्वीट का समर्थन करता हूं लेकिन अंत में यह क्रिकेट का खेल है. जब तक खत्म नहीं हो जाए आप सुनिश्चित नहीं हो सकते." उन्होंने कहा कि "हमें भरोसा है हमने अच्छे क्रिकेट खेला है. मुझे टीम के खिलाड़ियों पर गर्व है. हम इस हार से निराश हैं लेकिन रास्ता यहीं खत्म नहीं हो रहा है. यह हमारा दूसरा मैच था और हम इससे सीख लेंगे."

रसेल ने कहा कि "इस पिच पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था और नए बल्लेबाज के लिए शुरूआत से बड़े हिट लगाना आसान नहीं था. यह काफी चुनौतीपूर्ण था." बता दें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई इंडियंस की टीम 152 रनों पर ऑलआउट हो गई थी, लेकिन इतने कम लक्ष्य को भी केकेआर नहीं हासिल कर सकी थी. मैच में केकेआर ने शानदार शुरुआत की. नीतीश राणा ने 57 और शुभमन गिल ने 33 रनों की पारियां खेलीं. लेकिन जैसे ही इन दोंनो की विकेट गिरी. मैच का रुख पलट गया. और मुंबई ने केकेआर के 20 ओवर में 7 विकेट लेते हुए उन्हें 142 रन ही बनाने दिए.

ये भी पढ़ें- RCB vs SRH : विराट कोहली की कप्तानी और गेंदबाजों ने कैसे पलटी बाजी, जानिए 5 बड़े कारण 

जिस तरह से कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीता हुआ मैच गंवाया है, उससे टीम के को-ओनर और बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान बहुत निराश हैं. शाहरुख ने ट्विटर के जरिए केकेआर फैन्स से माफी भी मांगी है. मैच के बाद शाहरुख खान ने मैच के बाद ट्विटर पर लिखा 'निराशाजनक प्रदर्शन, इतना ही कह सकता हूं केकेआर फैन्स से कि माफ करिए.'