logo-image

कीरोन पोलार्ड के पांड्या बंधुओं से कैसे हैं संबंध, किया खुलासा 

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की टीम पहले ही फाइनल में अपनी जगह पक्‍की कर चुकी है. अब ये टीम दस नवंबर को फाइनल में आने वाली दूसरी टीम से खिताब के लिए भिड़ेगी. हालांकि अभी ये तय नहीं है कि कौन सी टीम फाइनल में उनके सामने आएगी.

Updated on: 08 Nov 2020, 03:45 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस की टीम पहले ही फाइनल में अपनी जगह पक्‍की कर चुकी है. अब ये टीम दस नवंबर को फाइनल में आने वाली दूसरी टीम से खिताब के लिए भिड़ेगी. हालांकि अभी ये तय नहीं है कि कौन सी टीम फाइनल में उनके सामने आएगी. आज आईपीएल का दूसरा क्‍वालीफायर होगा, इसमें दिल्‍ली कैपिटल्‍स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने सामने होंगी. जो टीम जीतेगी वो फाइनल में अपनी जगह पक्‍की कर लेगी. हालांकि मुंबई इंडियंस के कैंप में खुशी है और फाइनल की भी तैयारी शुरू हो गई है.  इस टीम के खिलाड़ियों के आपसी रिश्‍ते भी ठीकठाक हैं, इसका खुलासा खुद कीरोन पोलार्ड ने किया है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : आईपीएल ऑक्‍शन को लेकर सामने आया बड़ा अपडेट, जानिए डिटेल्‍स 

मुंबई इंडियंस के आक्रामक बल्लेबाज कीरोन पोलार्ड ने कहा कि पंड्या बंधुओं यानी हार्दिक पांड्या और क्रूणाल पांड्या के साथ उनका रिश्ता सांस्कृतिक सीमाओं से परे है और विस्फोटक बल्लेबाजी उन कई समानताओं में से एक है जो वे आपस में साझा करते हैं. पिछले साल की आईपीएल चैम्पियन मुंबई इंडियंस छठी बार आईपीएल के फाइनल में पहुंचने में सफल रहा है. शुरू से लेकर अब तक मुंबई इंडियंस को यहां तक पहुंचाने में इन तीनों खिलाड़ियों ने अहम भूमिका निभाई है. मुंबई इंडियंस के ट्विटर हैंडल पर जारी वीडियो में वेस्टइंडीज के इस दिग्गज खिलाड़ी ने कहा कि जैसा कि मैं हमेशा कहता हूं कि हमारे पास हार्दिक पांड्या हैं और फिर एक उससे भी समझदार कृणाल पांड्या हैं. हमारा मैदान से बाहर जो रिश्ता है वह हम क्रिकेट के मैदान में लेकर जाते हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL History : आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा कारनामा, पहले कभी नहीं हुआ

हरफनमौला खिलाड़ी कीरोना पोलार्ड ने कहा कि दूसरों की मदद करने के मामले में हम उसी तरह भावनाओं को साझा करते है, जैसे हम हैं. कीरोन पोलार्ड के अनुसार आत्मविश्वास और खुद का समर्थन करने के मामले में वह और हार्दिक एक समान हैं. दोनों बड़े शॉट खास कर छक्के लगाने की क्षमता के लिए जाने जाते हैं. मुंबई इंडियंस के उपकप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि पांड्या बंधु खुले दिमाग के हैं और अपनी बात को रखने के लिए जाने जाते हैं. हार्दिक जिस तरह से अपना समर्थन करते हैं और जैसा आत्मविश्वास दिखाते हैं वह मुझ से काफी मिलता-जुलता है. कीरोन पोलार्ड ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तब 259 रन बनाए हैं जबकि हार्दिक पांड्या ने 278 रन बनाए है जिसमें 25 छक्के शामिल हैं.