logo-image

IPL 2024 से पहले बढ़ी गुजरात टाइटंस की चिंता, सबसे अनुभवी खिलाड़ी हुआ चोटिल

Kane Williamson : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 को शुरू होने से पहले गुजरात टाइटंस के लिए बुरी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर यकीनन फ्रेंचाजी की टेंशन बढ़ जाएगी...

Updated on: 15 Jan 2024, 01:47 PM

नई दिल्ली:

Kane Williamson : इंडियन प्रीमियर लीग 2024 को शुरू होने में अभी काफी वक्त है. मगर, इससे पहले इंटरनेशनल क्रिकेट में खेल रहे कई क्रिकेटर्स की फिटनेस उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजियों की टेंशन बढ़ा रही है. अब रविवार को पाकिस्तान के साथ खेले गए टी-20 मैच में विलियमसन को हैमस्ट्रिंग में दिक्कत हुई और वह मैदान से बाहर चले गए. इसके बाद कोच का बयान आया है कि अगले टी-20 मैच में उनका खेलना मुश्किल ही दिख रहा है. ऐसे में अब केन विलियमसन ने IPL फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस की चिंता बढ़ा दी है.

Kane Williamson को फिर लगी चोट

न्यूजीलैंड के अनुभवी बल्लेबाज केन विलियमसन (Kane Williamson) को पाकिस्तान के साथ रविवार को हेमिल्टन में खेले गए टी-20 मैच के दौरान भी उन्हें हैमस्ट्रिंग में जकड़न महसूस हुई और फिर उन्होंने तुरंत मैदान छोड़ दिया. विलियमसन 15 गेंद पर 26 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे, 10वें ओवर के बाद उन्होंने फिजियो को मैदान पर बुलाया. फिजियो ने उन्हें चेक किया और फिर साथ लेकर बाहर चले गए. 

अब कीवी टीम के हेड कोच गैरी स्टीड का विलियमसन की फिटनेस पर बयान आया है कि विलियमसन का पाकिस्तान के खिलाफ क्राइस्टचर्च में होने वाले दोनों टी20 मुकाबला में खेलना मुश्किल है. सोमवार को उनका स्कैन होगा और मंगलवार तक रिपोर्ट सामने आएगी. 

IPL 2024 में खेलेंगे विलियमसन?

केन विलियमसन को लगातार हो रही इंजरी के बाद सवाल उठता है कि क्या वह इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में खेलेंगे? पिछले साल की बात करें, तो विलियमसन को आईपीएल 2023 के पहले ही मैच में घुटने के लिगामेंट में इंजरी हो गई थी, जिसके बाद वह लंबे वक्त तक एक्शन से बाहर हो गए थे. वर्ल्ड कप 2023 से ठीक पहले वह रिकवर हुए, लेकिन फिर बांग्लादेश के साथ खेले गए मैच में उनका अंगूठा टूट गया. इस तरह यदि आप उनके पिछले कुछ वक्त की फिटनेस रिपोर्ट देखें, तो जितने टाइम वह फिट नहीं रहे, उससे ज्यादा वक्त वह इंजर्ड रहे हैं. अब यदि कीवी दिग्गज फिट नहीं हो पाता है, तो गुजरात टाइटंस के लिए अपकमिंग IPL 2024 में खेलना मुश्किल हो जाएगा.

ये भी पढ़ें : Virender Sehwag : वीरेंद्र सहवाग को कोच ने लगाया था थप्पड़ ! सालों बाद ड्रेसिंग रूम से बाहर आई बात

ये भी पढ़ें : धर्म की दीवार तोड़ी, 2 बार गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, शिवम दुबे की लव स्टोरी है पूरी फिल्मी