logo-image

IPL 2023 से पहले ही लग गया मुंबई को तगड़ा झटका, अब नहीं खेल पाएंगे बुमराह!

Jaspreet Bumrah IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए मुंबई इंडियंस के फैंस बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं.

Updated on: 27 Feb 2023, 07:44 AM

नई दिल्ली:

Jaspreet Bumrah IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए मुंबई इंडियंस के फैंस बेसब्री से इंताजर कर रहे हैं. फैंस चाहते हैं कि मुंबई इंडियंस एक बार फिर से जीत की पटरी पर लौट आए. मुंबई इंडियंस 5 बार आईपीएल का खिताब जीत चुकी है. पर पिछले 2 सीजन टीम के लिए अच्छे नहीं रहे हैं. हालांकि एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर मुंबई इंडियंस के फैंस मायूस रह जाएंगे. खबर इतनी बड़ी है कि रोहित की मुंबई इंडियंस टीम की हार और जीत का फर्क हो सकता है. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, इंदौर टेस्ट से बाहर हुए पैट कमिंस, जानें कौन करेगा कप्तानी

दरअसल रिपोर्ट्स हैं कि मुंबई इंडियंस के साथ इस सीजन बुमराह नहीं जुड़ पाएंगे. जी हां. सही पढ़े आप. मुंबई इंडियंस की जान कहे जाने वाले तेज गेंदबाज बुमराह चोट के चलते आईपीएल 2023 के पूरे सीजन से बाहर रह सकते हैं. हालांकि बुमराह अभी चोट से उभर चुके हैं. और टीम में वापसी करने को तैयार थे. लेकिन इस तरह की रिपोर्ट आना टीम के लिए बिल्कुल भी ठीक नहीं है.

साल 2022 की बात करें तो बुमराह टीम के साथ नहीं थे तो हालात हम सभी ने देखी ही थी. टीम प्लेऑफ को छोड़िए जीत के लिए भी तरस रही थी. अब जब बुमराह नहीं हैं तो एक बार फिर से पिछले सीजन की वापसी हो सकती है. हालांकि मुंबई इंडियंस दुआं करेगी कि ये रिपोर्ट्स गलत साबित हों. 

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : स्टोक्स ही बनेंगे धोनी की कमजोरी, ट्रॉफी का टूट सकता है सपना!

लेकिन एक बात मुंबई इंडियंस के लिए अच्छी हो रही है कि जोफ्रा आर्चर इस सीजन वापसी करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने आर्चर को अपने साथ जोड़ा था. उस समय आर्चर अनफिट थे. फिर भी मुंबई इंडियंस ने उन पर भरोसा दिखाया था. ऐसे में कहा जा सकता है कि बुमराह की तरफ से टीम के लिए खबर ठीक नहीं है. पर आर्चर के लिए टीम खुश हो सकती है.