logo-image

धोनी के लिए रवींद्र जडेजा ने किया गाना शेयर

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह ने 15 अगस्त को शाम 7 बजकर 29 मिनट पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा बोल दिया था. इसी के बाद से कई सारे क्रिकेटर्स ने माही को नई पारी के लिए शुभकमनाएं दी थी.

Updated on: 31 Aug 2020, 03:44 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह (Ms Dhoni) ने 15 अगस्त को शाम 7 बजकर 29 मिनट पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा बोल दिया था. इसी के बाद से कई सारे क्रिकेटर्स ने माही को नई पारी के लिए शुभकमनाएं दी थी. बता दें कि माही का अब सिर्फ पीली जर्सी में मैदान पर दिखाई देंगे. धोनी को पिछले साल विश्व कप 2019 में आखिरी बार नीली जर्सी में देखा था उसके बाद माही के फैंस को इंतजार था कि वो एक बार फिर से टीम इंडिया के लिए खेलेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब चेन्नई सुपरकिंग्स और टीम इंडिया के खिलाड़ी रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक गाना डेडिकेट किया है.

ये भी पढ़ें: CSK के बाद किंग्स इलेवन पंजाब में हो सकती है कोरोना की एंट्री!

रवींद्र जडेजा और महेंद्र सिंह धोनी की क्रिकेट में ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी काफी अच्छी दोस्ती है. रवींद्र जडेजा आईपीएल में पहले राजस्थान रॉयल्स से खेले फिर कोच्चि टस्कर में शामिल हुए. साल 2012 से 2015 तक उन्होंने चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए आईपीएल में प्रदर्शन किया. साल 2016 तक जडेजा को गुजरात लॉयंस ने अपनी टीम में शामिल किया. साल 2018 से जडेजा चेन्नई के साथ फिर से जुड़े. यूएई पहुंचने के बाद खिलाड़ियों ने अपनी वर्कआउट वीडियो पोस्ट कर रहे हैं लेकिन अब रवींद्र जडेजा ने माही के लिए एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उन्होंने एक गाना भी शेयर किया हैय. ये गाना ब्रूनो मार्स का है जिसके बोल जस्ट द वे यू है.

ये भी पढ़ें: IPL 2020 : कौन लेगा सुरेश रैना की जगह, ये हैं तीन सबसे बड़े दावेदार

रवींद्र जडेजा सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो पोस्ट करते रहते हैं जिससे साफ कि जडेजा अपने प्रदर्शन से जादू दिखाने के लिए तैयार है. बता दें कि आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के 12 स्टाफ मेंबर और 2 खिलाड़ी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है जिसके बाद उन्हें 14 दिनों के क्वारंटीन में भेजा गया है. वहीं विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना की वतन वापसी हो गई है. कोरोना वायरस के कारण आईपीलीए को यूएई में किया जा रहा है. 19 सितंबर को पहला जबकि 10 नवंबर को फाइनल मैत होने वाला है