News Nation Logo

CSK के बाद किंग्स इलेवन पंजाब में हो सकती है कोरोना की एंट्री!

आईपीएल का काउंटडाउन जहां शुरु हो गया है वहीं कोरोना की एंट्री भी इंडियन प्रीमियर लीग में हो चुकी है. चेन्नई सुपरकिंग्स के 12 स्टाफ मेंबर के साथ 2 खिलाड़ियों की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉटिजिव आई है. अब इन सभी 14 लोगों ने क्वारंटीन में भेजा दिया गया है.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 31 Aug 2020, 12:47:44 PM
Kings XI Punjab

किंग्स इलेवन पंजाब (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) का काउंटडाउन जहां शुरु हो गया है वहीं कोरोना की एंट्री भी इंडियन प्रीमियर लीग में हो चुकी है. चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के 12 स्टाफ मेंबर के साथ 2 खिलाड़ियों की कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉटिजिव आई है. अब इन सभी 14 लोगों ने क्वारंटीन में भेजा दिया गया है. पिछले शुक्रवार को चेन्नई सुपरकिंग्स अपना प्रैक्टिस कैंप शुरु करने वाली थी लेकिन उससे पहले सीएसके में कोरोना ने दस्तक दे दी. अब ऐसा लगा रहा है कि कोरोना के मामले आईपीएल में बढ़ने वाले हैं क्योंकि खिलाड़ी बिल्कुल भी बीसीसीआई के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं. ताजा वीडियो किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) का सामना आया है जहां खिलाड़ी नियमों का उल्लंघन करते हुए दुबई के बीच का आनंद उठाते हुए दिखे.

ये भी पढ़ें: IPL 2020 : कौन लेगा सुरेश रैना की जगह, ये हैं तीन सबसे बड़े दावेदार

किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने यूएई पहुंचने के बाद अपना छह दिनों का क्वारंटीन वक्त पूरा किया उसके बाद उन्होंने बायो सिक्योर बबल में ट्रेनिंग कैप लगाया. इस ट्रेनिंग के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है. जिसमें गर्मी से बचने के लिए खिलाड़ी बीच पर गए हैं. इसमें सबसे आगे टीम के कप्तान लोकेश राहुल दिख रहे हैं उनके पीछे बल्लेबाज मंयक अग्रवाल हैं. अब सवाल है ये कि जब पूल और अन्य चीज़ों पर रोक लगाई है तो खिलाड़ी इस तरह की लापरवाही क्यों कर रहे हैं और बिना मास्क पहनकर क्यों धूम रहे हैं.

View this post on Instagram

Beating the heat 🌊 #Dream11IPL #SaddaPunjab #FeelKaroReelKaro #FeelItReelIt @rahulkl

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

भले ही किंग्स इलेवन पंजाब ने यूएई में अपना क्वारंटीन वक्त पूरा कर लिया है लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ जो हुआ उसके बाद सभी टीम्स को सबक लेने की जरुरत है क्योंकि कोरोना वायरस कभी भी कैसे भी फैल सकता है. साथ ही सवाल ये भी है कि अगर बीसीसीआई ने कड़े नियम लागू किए हैं तो खिलाड़ियों ने इसका पालन क्यों नही किया है. क्या बीसीसीआई और फ्रेजाइंजी अब खिलाड़ियों के साथ सभी नियमों पर ढील दे रही है. अगर बाकी टीम्स में भी कोरोना वायरस के केस आते हैं तो इससे दुनिया की सबसे बड़ी क्रिकेट लीग पर खतरा बन सकता है और ना चाहते हुए भी बीसीसीआई को टूर्नामेंट रद्द करना पड़ सकता है.

यह भी पढ़ें ः सुरेश रैना के पिता कमाते थे दस हजार रुपये, आज रैना करोड़ों के मालिक

बता दें कि चेन्नई सुपरकिंग्स में कोविड पॉजिटिव निकलने के बाद एक वीडियो सामने आया था जिसमें चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ी दुबई पहुंचे के बाद लोगों से गले मिल रहे हैं. वीडियो में होटल में खिलाड़ी पहुंचने के बाद वहां के स्टाफ मेंबर से गले मिले थे खिलाड़ियों ने खुलकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई थी. अब टीठ वैसा ही कुछ किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक कोरोना वायरस के चलते चेन्नई सुपरकिंग्स के तूफानी बल्लेबाज सुरेश रैना ने अपना नाम लीग से वापस ले लिया है.

बीसीसीआई की पूरी कोशिश है कि जो डेमेज अभी तक हुआ है, उसे जल्‍द से जल्‍द कंट्रोल कर लिया जाए. साथ ही यह भी कोशिश की जा रही है कि और किसी खिलाड़ी या स्‍टाफ मेंबर तक कोरोना का संक्रमण न फैले लेकिन जिस तहर से खिलाड़ी नियमों को तोड़ रहे हैं उससे ये मुमकिन नजर नहीं आ रहा है. आईपीएल का अभी तक शेड्यूल सामने नहीं आया है. इंडियन प्रीमियर लीग का आगाज 19 सितंबर से होने वाल है जबकि 53 दिनों तक चलने वाले क्रिकेट के रोमांच का फाइनल मैच 10 नवंबर को होने वाला है. अब ऐसे में देखने होगा कि बीसीसआई और यूएई सराकर आईपीएल में बढ़ते मामले पर क्या फैसला लेती है

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Aug 2020, 12:25:16 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL Kings Eleven Punjab Covid