logo-image

IPL 2023 : मिनी ऑक्शन के लिए बदल सकती है तारीख, वजह है ये!

IPL Mini Auction 2022 : आईपीएल 2023 के लिए सभी फैंस इंतजार कर रहे हैं. 23 दिसंबर के दिन मिनी ऑक्शन होना है.

Updated on: 18 Dec 2022, 02:20 PM

नई दिल्ली:

IPL Mini Auction 2022 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए सभी फैंस इंतजार कर रहे हैं. 23 दिसंबर के दिन मिनी ऑक्शन (IPL Mini Auction) होना है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि ये तारीख आगे के लिए खिसक सकती हैं. बीसीसीआई (BCCI) इसके लिए नई डेट का ऐलान कर सकते हैं. हालांकि अभी बोर्ड की तरफ से कोई भी जानकारी साझा नहीं की गई है. लेकिन आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि आखिर क्यों ऑक्शन (IPL Mini Auction 2022) की तारीख को बीसीसीआई बदल रहा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को आईपीएल ऑक्शन में हर टीम करेगी टारगेट

3 फ्रेंचाइजी ने मिनी ऑक्शन की डेट चेंज के लिए कहा

दरअसल आपको बताते चलें आईपीएल में 10 टीमें हैं और 10 टीमें में से 3 फ्रेंचाइजी ने मिनी ऑक्शन की डेट को आगे बढ़ाने के लिए कहा है. ऐसे में हो सकता है कि 23 दिसंबर के दिन मिनी ऑक्शन ना हो अगर ऐसा हुआ तो आईपीएल फैंस के लिए इंतजार थोड़ा सा और लंबा हो जाएगा. हालांकि जब तक बोर्ड की तरफ से कोई औपचारिक ऐलान नहीं होता है तब तक यही माना जाए कि 23 दिसंबर को मिनी ऑक्शन हो रहा है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: RCB को ये खिलाड़ी बना सकता है चैंपियन, ऑक्शन में हर हाल में करना होगा टारगेट

केन विलियमसन, बेन स्टॉक्स जैसे बड़े खिलाड़ियों पर है नजर

आने वाले ऑक्शन में केन विलियमसन, बेन स्टॉक्स जैसे बड़े खिलाड़ियों की बोली लगनी है. ऐसे में सभी आईपीएल फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि इन दो बड़े खिलाड़ियों के लिए कौन सी टीम में जंग जीत पाती है. उम्मीद करते हैं आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के जैसे ये वाला ऑक्शन हिट हो. हालांकि पिछले सीजन सभी खिलाड़ी ऑक्शन पूल में थे. जबकि इस सीजन कुछ ही बड़े खिलाड़ी आपको देखने को मिलेंगे.