logo-image

IPL Mega Auction 2022: इस गुमनाम खिलाड़ी ने बल्ले से मचाया तूफान, हो सकती है पैसों की बारिश

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ही कुछ खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन के बाद भी आईपीएल फ्रेंचाइजियों द्वारा नजरअंदाज किया गया. इस लिस्ट में तन्मय अग्रवाल जैसे प्रतिभावन खिलाड़ी का नाम शामिल है. तन्मय अग्रवाल ने 334 रन बनाया है.

Updated on: 22 Nov 2021, 09:47 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 की तैयारियां चल रही हैं. 30 नवंबर तक सभी टीमों को रिटेन खिलाड़ियों की जानाकारी देनी होगी. इसके बाद मेगा ऑक्शन की तारीख तय होगी. आईपीएल लीग का ही कमाल है कि भारतीय टीम को कई ऐसे धुरंधर खिलाड़ी मिले जिन्होंने भारतीय टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई है. लेकिन कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्होंने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी से सीधे आईपीएल में एंट्री ले ली है. वहीं सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में ही कुछ खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन के बाद भी आईपीएल फ्रेंचाइजियों द्वारा नजरअंदाज किया गया. इस लिस्ट में तन्मय अग्रवाल जैसे प्रतिभावन खिलाड़ी का नाम शामिल है. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 Mega Auction: कौन सी टीम किसको करेगी रिटेन? जानें डिटेल

आपको बता दें कि पिछले साल शाहरुख खान की एक पारी ने उनको न सिर्फ आईपीएल में एंट्री दिलवाई बल्कि उनको 5.25 करोड़ रुपए भी मिल गए. आईपीएल 2017 और 2018 में सनराइजर्स की हैदराबाद की टीम ने खरीदा था. बिना प्लेइंग इलेवन में शामिल किए एसआरएच ने उनको रिलीज कर दिया था. तन्मय ने एक बार फिर सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाकर आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन के लिए अपना दावा ठोक दिया है. देखना है कि क्या तन्मय अग्रवाल पर कोई टीम बोली लगाती है या नहीं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: धोनी के संन्यास लेने के बाद इस भारतीय खिलाड़ी का भी करियर खत्म!

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में तन्मय अग्रवाल ने 334 रन बनाया है. इसके बाद राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज दीपक हुड्डा हैं, उनके बल्ले से 294 रन निकला है. तीसरे नंबर पर दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे हैं. रहाणे ने 286 रन बनाए हैं. राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी मनन वोहरा ने भी एक शतक और अर्धशतक की मदद से 273 रन बनाए. अब देखना है कि तन्मय अग्रवाल पर कोई टीम बोली लगाती है या फिर नहीं.