News Nation Logo

RCB Twitter Hacked: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट हैक

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 21 Jan 2023, 01:35:26 PM
rcb account

RCB Twitter Account (Photo Credit: Screenshot )

नई दिल्ली:  

RCB Twitter Hacked: आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट शनिवार (21 जनवरी) को हैक कर लिया गया. हैकर्स ने आरसीबी के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल का नाम बदलकर 'बोर्ड एप याच क्लब' कर दिया और अजीबोगरीब ट्वीट करने लगे. हैकर्स ने आरसीबी के बायो को बदल दिया और उसमें एक नया लिंक भी शामिल कर दिया. यहां तक की उसकी डिस्प्ले पिक्चर भी बदल दी थी. हैकर्स ने बायो में लिखा, सदस्य बनने के लिए OpenSea पर एक बोरेड एप या म्यूटेंट एप खरीदें. लेकिन यूजर्स ने इसे जल्द ही पहचान लिए और कम्पलेन करना शुरू कर दिए.

यह भी पढ़ें: Dan Christian: IPL 2023 से पहले दिग्गज ने किया संन्यास का ऐलान, BBL में खेलेंगे आखिरी मैच

फिलहाल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट को वापस हासिल कर लिया है. आरसीबी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इसकी बात की जानकारी दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक  मैसेज के जरिए ये बताया कि उनके ट्विटर हैंडल के साथ छेड़छाड़ की गई है. 

यह भी पढ़ें: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी प्रोग्राम आज से शुरू

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब आईपीएल की किसी फ्रेंचाइजी का अकाउंट हैक हुआ हो. इससे पहले सितंबर 2021 में भी आरसीबी का अकाउंट हैक हुआ था. लेकिन फ्रेंचाइजी ने जल्द ही अकाउंट को हासिल कर लिया था. आरसीबी ने अपने इंस्टाग्राम के पेज से एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “RCB का ट्विटर अकाउंट के साथ आज सुबह 4 बजे के आसपास छेड़छाड़ की गई है और हम एक्सेस भी नहीं कर पा रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Royal Challengers Bangalore (@royalchallengersbangalore)

First Published : 21 Jan 2023, 01:35:26 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.