logo-image

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल-अथिया शेट्टी की शादी प्रोग्राम आज से शुरू

केएल राहुल और अथिया शेट्टी इस शादी समारोह को बेहद ही सीक्रेट रखा गया है. दोनों की यह शादी सुनील शेट्टी के खंडाला वाले बंगले में होगी.

Updated on: 21 Jan 2023, 12:41 PM

नई दिल्ली:

KL Rahul Athiya Shetty Wedding : टीम इंडिया (Team India) के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इन दोनों की शादी होने में सिर्फ तीन दिन बाकी हैं. इस शादी समारोह की शुरुआत आज (21 जनवरी) से हो गई है. शादी का फंक्शन तीन दिन तक चलेगा. इस समारोह में कॉकटेल पार्टी, मेहंदी, संगीत और हल्दी समेत कई प्रोग्राम किए जाएंगे. इसके बाद 23 जनवरी को खंडाला स्थित जश्न बंगला में यह दोनों कपल सात फेरे लेंगे.

यह भी पढ़ें: Dan Christian: IPL 2023 से पहले दिग्गज ने किया संन्यास का ऐलान, BBL में खेलेंगे आखिरी मैच

केएल राहुल और अथिया शेट्टी इस शादी समारोह को बेहद ही सीक्रेट रखा गया है. शादी में करीबी रिस्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे. दोनों की यह शादी सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के खंडाला वाले बंगले में होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार (21 जनवरी) के दिन शाम को कॉकटेल पार्टी रखी गई है. इसी पार्टी के साथ ही दोनों की प्री-वेडिंग प्रोग्राम की शुरुआत हो जाएगी. अगले दिन रविवार (22 जनवरी) को मेहंदी और हल्दी का प्रोग्राम रखा गया है. फिर अगला दिन यानी सोमवार (23 जनवरी) को दोनों कपल सात फेरे लेंगे.

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: 34 साल बाद भारत में बदलेगी न्यूजीलैंड की किस्मत! आज कीवियों के पास आखिरी मौका

इस शादी में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल होंगे. हालांकि ये भी खबर सामने आ रही है कि शाहरुख खान, सलमान खान और विराट कोहली हस्तियां उन दोनों की शादी में शामिल हो सकते हैं. वहीं सूत्रों के मुताबिक, इस शादी के बाद सुनील शेट्टी और केएल राहुल की फैमली की दो रिसेप्शन देंगें. यह दोनों रिसेप्शन मुंबई और बेंगलुरु में होंगे. इसमें क्रिकेट जगत से लोग, बॉलीवुड की हस्तियों, राजनेताओं और बिजनेसमैन को आमंत्रित किया जाएगा.