News Nation Logo

IPL 2020: खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट को लेकर हुई फ्रेंचाइजियों की अहम बैठक

आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजियों की बुधवार को टेलीकॉन्फ्रेंस के जरिए बैठक हुई और इस बैठक में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट, व्याव्सथात्मक और 13वें सीजन के मुख्य प्रायोजकों पर चर्चा हुई. फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि बैठक में खिलाड़ियों के रिप्ल

IANS | Updated on: 06 Aug 2020, 02:44:12 PM
IPL 2020

आईपीएल (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) फ्रेंचाइजियों की बुधवार को टेलीकॉन्फ्रेंस के जरिए बैठक हुई और इस बैठक में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट, व्याव्सथात्मक और 13वें सीजन के मुख्य प्रायोजकों पर चर्चा हुई. फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि बैठक में खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट पर चर्चा हुई. अधिकारी ने बताया, "कई तरह के रोचक मुद्दों पर चर्चा हुई और यह सभी कोविड-19 (Covid-19) से प्रभावित है. खिलाड़ियों का रिप्लेसमेंट वायरस के कारण इस संस्करण में अहम रोल निभा सकता है और हम बड़ी पिक्चर पर ध्यान दे रहे हैं और वो क्या मुद्दे हो सकते हैं जिन्हें हमें देखना है ताकि हम टूर्नामेंट के दौरान बैकफुट पर न रहें।"

ये भी पढ़ें-CSK के कप्तान एम एस धोनी का नया लुक आया सामने, दुबई जानेे के लिए तैयार

बैठक में मुख्य प्रायोजक वीवो का मुद्दा भी चर्चा का अहम विषय रहा. अधिकारी ने कहा "हम आईपीएल से 45 दिन दूर हैं और इस समय निश्चित तौर पर यह ध्यान देने का विषय है क्योंकि हमें नए प्रायोजक की जरूरत है. रेवेन्यू की तरफ देखें तो कई तरह की चीजों पर चर्चा की जानी जरूरी है क्योंकि अंत में यह एक परिवार है, ऐसा नहीं है कि आईपीएल फ्रेंचाइजियां और बीसीसीआई अलग रास्ते पर हैं"

ये बी पढ़ें: IPL 2020: ना पूल...ना मस्ती...इस बार सिर्फ सख्ती

उन्होंने कहा, "हम सभी सफल आईपीएल चाहते हैं. नया प्रायोजक आ रहा है, यह देखना भी होगा कि नया प्रायोजक क्या लेकर आता है. क्या वो उस रकम के करीब लेकर आता है जो वीवो लगा रहा था. इस तरह की चीजों पर ध्यान रखना होगा. साथ ही इस बात का ध्यान रखना होगा कि भारतीय प्रशंसकों की भावना हमारी प्राथमिकता है।"

ये भी पढ़ें-IPL 13: अपनी नई शुरुआत के लिए तैयार : रहाणे

एक अन्य फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा कि खर्च को लेकर भी चर्चा की जहां टीमों ने व्यावस्था और यूएई जाने और वहां ठहरने को लेकर बात की. उन्होंने कहा, "हमारी व्यवस्थात्मक पहलू को लेकर भी चर्चा हुई और हम किस तरह से इससे निपटेंगे. बोर्ड ने हमारे लिए एसओपी तैयार की है इसलिए हमें उनसे अपने रोडमैप को बोर्ड के एसओपी में शामिल करने को लेकर चर्चा करनी है।"

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 06 Aug 2020, 02:44:12 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.