logo-image

IPL 2020: CSK के कप्तान एम एस धोनी का नया लुक आया सामने, दुबई जानेे के लिए तैयार

आईपीएल 13 का काउंटडाउन शुरु हो गया है. इसका आयोजन यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा. मतलब साफ है कि फटाफट क्रिकेट का रोमांच अब फैंस को 53 दिनों तक मिलने वाला है.

Updated on: 04 Aug 2020, 08:03 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 13 (Indian Premier League) का काउंटडाउन शुरु हो गया है. इसका आयोजन यूएई (UAE) में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा. मतलब साफ है कि फटाफट क्रिकेट का रोमांच अब फैंस को 53 दिनों तक मिलने वाला है. अब चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है. एम एस धोनी हमेशा से अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहते हैं ऐसे में आईपीएल 13 के लिए धोनी ने नया लुक तैयार कर लिया है. आईपीएल 2020 का पहला मैच पिछले साल की विजेता मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना है.

ये भी पढ़ें-टीम इंडिया में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी होगी या नहीं, IPL के 13वें सीजन में तय होगा माही का भविष्य

एम एस धोनी के नए लुक को चेन्नई सुपरकिंग्स फैंस के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज ने पोस्ट किया है. धोनी का ये लुक काफी हमेशा से काफी अलग. खास बात इस पोस्ट के नीचे लिखा हुआ कैप्शन है. नीचे लिखा है कि ' हेलिकॉप्टर रांची में है और जल्द ही दुबई पहुंच जाएगा' धोनी का लुक बिल्कुल अलग दिख रहा है, जिसमें उनके छोटे बाल है और हल्की सफेद दाढ़ी है. फैंस ने इस पोस्ट को काफी पसंद किया है जबकि ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आईपीएल की गवर्निंग काउंसिल की बैठक के बाद साफ हो गया है कि आईपीएल 2020 का शेड्यूल क्या होने वाला है. चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान धोनी को लगभग एक साल से क्रिकेट के मैदान पर नहीं देखा गया है. पिछले साल आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में भारत को मिली हार के बाद से माही मैदान से दूर हैं. आईपीएल का 13वां सीजन पहले इसी साल 29 मार्च से होने वाला था लेकिन कोविड-19 की फैली महामारी के कारण पूरे टूर्नामेंट को स्थगित कर दिया गया था.

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा ने जाहिर की दिली ख्वाहिश, तेंदुलकर और पोलॉक को मुंबई इंडियंस में करना चाहते हैं शामिल

आपको बता दें कि देशभर में हुए लॉक डाउन से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपना प्रैक्टिस कैंप लगाया था, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखा गया था. रिपोर्ट्स के अनुसार चेन्नई सुपरकिंग्स 20 अगस्त के बाद यूएई के लिए रवाना हो सकती है. वहां जाने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा.धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स ने आईपीएल के खिताब को 2010, 2011 और 2018 में जीता है. इस बार धोनी के धुंरधरों की कोशिश होगी कि वो अपने खाते में आईपीएल का चौथा खिताब जोड़े. 19 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना रोहित शर्मा की मुंबई इंडियंस से होने वाला है. आईपीएल के सभी मैच यूएई के दुबई, शारजाह और अबू धाबी के मैदानों पर होने वाले हैं.