logo-image

IPL 2022: ऑक्शन से पहले इस विदेशी खिलाड़ी ने खेली शानदार पारी, टीमों के टारगेट पर

आईपीएल 2022 के पहले ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज बल्लेबाज एशेज सीरीज से पहले ही मैच में शानदार पारी खेली है. यह खिलाड़ी टीमों के टारगेट पर आ सकता है.

Updated on: 09 Dec 2021, 06:02 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 की तैयारी चल रही है. सभी फ्रेंचाइजियों की निगाहें उन खिलाड़ियों पर टिकी है. जिनको वो मेगा ऑक्शन में टारगेट कर सकती हैं. उम्मीद है कि टीमें डेविड वार्नर को लेकर अपनी रणनीति बना रही होंगी. क्योंकि आईपीएल 2021 के बाद से ही वार्नर का बल्ला लगातार चल रहा है. इस वक्त ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज के पहले ही मैच में डेविड वार्नर ने अच्छी बल्लेबाजी की है. वार्नर ने 94 रनों की शानदार पारी खेली है. 

यह भी पढ़ें: छोटे शहर से IPL के रास्ते अपनी मंजिल पर पहुंचे 'स्वेगर' हार्दिक पांड्या

उम्मीद की जा रही है कि आईपीएल ऑक्शन में डेविड वार्नर पर पैसों की बारिश होने वाली है. उनकी शानदार बल्लेबाजी देख यकीन होने लगा है कि वार्नर ऑक्शन 2022 में तहलका मचा सकते हैं. वार्नर पर पैसों की बारिश इसलिए भी हो सकती है कि कई टीमों को कप्तान की भी जरुरत है. वार्नर आईपीएल 2022 में कप्तान के तौर पर भी देखे जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : लखनऊ और अहमदाबाद ने अगर इन पांच को खरीद लिया तो आईपीएल इनकी जेब में

वार्नर के आईपीएल करियर की बात करें तो वार्नर आईपीएल में 150 मैचों में 5449 रन बनाए हैं. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 139.96 का रहा है. डेविड वार्नर आईपीएल 2021 में सिर्फ 8 मैच खेले थे. इस दौरान उनके बल्ले से 195 रन निकला था. यही कारण है कि सनराइजर्स हैदराबाद ने उनको अपनी टीम से रिलीज कर दिया है.