logo-image

KKR vs PBKS : इंद्र देव तोड़ सकते हैं कोलकाता, पंजाब के सपने, बारिश डाल सकती है खलल

IPL 2023 KKR vs PBKS Match Weather : आईपीएल 2023 में मुकाबला ईडेन गार्डन में आज कोलकाता और पंजाब के बीच है.

Updated on: 08 May 2023, 10:44 AM

नई दिल्ली:

IPL 2023 KKR vs PBKS Match Weather : आईपीएल 2023 (IPL 2023) में मुकाबला ईडेन गार्डन में आज कोलकाता और पंजाब (KKR vs PBKS) के बीच है. दोनों टीमों के लिए जीतना जरूरी है. दोनों टीमों के फैंस भी जीत से कम में राजी नहीं होंगे. ऐसे में कहा जा सकता है कि मुकाबला करो या मरो वाला है. लेकिन एक रिपोर्ट ने दोनों टीमों की नींद उड़ा दी है. और वो जुड़ी है मौसम से. दरअसल आज कोलकाता में बारिश होने की संभावना है. अगर ऐसा हुआ तो फिर दोनों टीमों के लिए समस्या खड़ी हो सकती है.

यह भी पढ़ें: RR vs SRH: आईपीएल 2023 में खूब चल रहा है यशस्वी जायसवाल का बल्ला, बनाया यह खास रिकॉर्ड

अंक तालिका में ये है हाल

पंजाब की टीम जहां अंक तालिका में छठे स्थान पर है. वहीं कोलकाता (KKR) की टीम सातवें नंबर पर मौजूद है. ऐसे में दोनों टीमों के लिए 2 अंक लेना बहुत ही जरूरी है. अगर बारिश हुई और मैच रद्द होता है तो एक-एक अंक दोनों टीमों को दे दिए जाएंगे. यानी अंक तालिका में इन दोनों टीमों को कोई फायदा नहीं होगा. वहीं नेट रन रेट भी समान बना रहेगा.

यह भी पढ़ें: GT vs LSG: राशिद खान ने काइल मेयर का पकड़ा हैरतअंगेज कैच, विराट कोहली का ऐसा आया रिएक्शन

अगर मान लीजिए बारिश मैच के बीच में रुक-रुक कर आती है. तो कहीं ना कहीं टीमों की प्लानिंग में बदलाव देखने को मिलेगा. जो कहीं ना कहीं टीमें नहीं चाहेंगी. अगर प्लान को बदला जाता है तो रिजल्ट आप के अनुरूप ना आए ऐसा भी हो सकता है. इसलिए कोलकाता और पंजाब टीमें आशा कर रही होंगी कि मैच पूरा हो. बारिश बिल्कुल ना आए और वह आसानी से जीत सकें. लेकिन रिपोर्ट बता रही हैं कि इंद्र देवता दोनों टीमों के सपने IPL 2023 में तोड़ सकते हैं.