logo-image

GT vs LSG: राशिद खान ने काइल मेयर का पकड़ा हैरतअंगेज कैच, विराट कोहली का ऐसा आया रिएक्शन

228 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी लखनऊ के लिए केएल राहुल की गैरमौजूदगी में क्विंटन डिकॉक कायल मेयर्स के साथ ओपनिंग करने आए. दोनों सलामी बल्लेबाजों ने लखनऊ को शानदार शुरुआत दिलाई. वह पारी के 9वें ओवर में मोहित शर्मा ने काइल मेयर्स के रूप में लखनऊ क

Updated on: 07 May 2023, 08:37 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli on Rashid Khan: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आज आईपीएल 2023 का 51वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (Gujarat Titans, Lucknow Super Giants) के बीच खेला गया. लखनऊ ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम ने अपने 20 ओवरों में 2 विकेट गंवाकर 227 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. जवाब में लखनऊ की टीम ने अपने 20 ओवरों में 7 विकेट गंवाकर 171 रन ही बना सकी और गुजरात ने इस मुकाबले को 56 रनों से जीत लिया. गुजरात को रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल ने शानदार शुरुआत दिलाई. पहले विकेट के लिए साहा और गिल के बीच 142 रनों की साझेदारी हुई. गुजरात के लिए शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा नाबाद 51 गेंदों में 94 रनों की तूफानी पारी खेली. 

राशिद खान ने पकड़ा कमाल का कैच 

228 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी लखनऊ के लिए केएल राहुल की गैरमौजूदगी में क्विंटन डिकॉक कायल मेयर्स के साथ ओपनिंग करने आए. दोनों सलामी बल्लेबाजों ने लखनऊ को शानदार शुरुआत दिलाई. वह पारी के 9वें ओवर में मोहित शर्मा ने काइल मेयर्स के रूप में लखनऊ को पहला झटका दिया. मोहित शर्मा की गेंद पर राशिद खान ने मेयर्स का कमाल का कैच पकड़ा. पुल लगाने की कोशिश में मेयर्स गेंद को स्क्वेयर लेग की ओर खेला जहां तैनात राशिद खान ने दौड़ते हुए हैरतगंज कौच पकड़ा. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: 'वह प्लेइंग 11 में नहीं होते अगर मैं कप्तान...', रोहित शर्मा की खराब फॉर्म पर भड़के पूर्व क्रिकेटर

कोहली ने की राशिद खान की कैच की तारीफ

राशिद का इस शानदार कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैंस राशिद खान की तारीफ कर रहे हैं. वहीं आरसीबी के स्टार खिलाड़ी विराट विराट कोहली भी राशिद के इस कैच के कायल हो गए हैं. कोहली ने इंस्टाग्राम पर अफगानी ऑलराउंडर को फोटो शेयर कर अब तक बेस्ट कैच बताया.