logo-image

IPL 2023: CSK के धाकड़ ऑलराउंडर की वापसी तय, सोशल मीडिया पर लिखा दो शब्दों का संदेश

फरवरी में ऑस्ट्रेलिया की टीम भारतीय दौरे पर आ रही है. यहां दोनों टीमों के बीच खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगा.

Updated on: 23 Jan 2023, 12:30 PM

नई दिल्ली:

Ravindra Jadeja Big Update IPL 2023: टीम इंडिया (Team India) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja)  क्रिकेट के मैदान में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अब वह अगले महीने ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले अपनी फिटनेस साबित करने के लिए घरेलू क्रिकेट में रणजी ट्रॉफी खेलते हुए नजर आएंगे. वह सौराष्ट्र की और से रणजी ट्रॉफी खेलेंगे.  

फरवरी में ऑस्ट्रेलिया की टीम भारतीय दौरे पर आ रही है. यहां दोनों टीमों के बीच खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगा. जून में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिहाज से टीम इंडिया के लिए यह सीरीज काफी अहम है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले चार मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले दो मैच के लिए टेस्ट टीम इंडिया का ऐलान किया जा चुका है. इसमें जडेजा का नाम भी शामिल है. हालांकि अगर जडेजा मैच फिटनेस साबित करते हैं तभी इस सीरीज का हिस्सा बन सकेंगे. जिसके लिए जडेजा ने 24 जनवरी से चेन्नई के खिलाफ सौराष्ट्र के मैच में खेलने का फैसला किया है. ये मैच चेन्नई में ही खेला जाएगा. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: न्यूजीलैंड पहली बार इंदौर में खेलेगी वनडे, जानें कैसा है यहां भारत का रिकॉर्ड

इन सबके बीच रविवार दोपहर को जडेजा ने एक ट्वीट किया जो काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “वडक्कम चेन्नई.” तमिल भाषा में वडक्‍कन शब्द का मतलब नमस्ते करना होता है. जडेजा ने अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट में ज्यादा कुछ तो नहीं लिखा लेकिन इन दो शब्दों से यह साफ हो गया कि जडेजा आईपीएल 2023 में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के लिए ही खेलने वाले हैं. फैंस एमएस धोनी (MS Dhoni) और जडेजा को एक बार फिर देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भारत के पास वनडे में नंबर-1 बनने का मौका, न्यूजीलैंड का करना होगा सफाया

जडेजा पिछले साल सितंबर में खेला जा रहे एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ चोटिल हो गए थे. उनके घुटने में चोट आ गई थी. जिसके चलते वह एशिया कप से बाहर हो गए थे. करीब पांच महीने बाद जडेजा पहली बार मैदान में क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे.