logo-image
लोकसभा चुनाव

CSK vs GT Final Reserve Day: रिजर्व डे पर धोनी की होगी बल्ले-बल्ले, हार्दिक के सामने ये है बड़ी समस्या!

CSK vs GT Final IPL 2023 on Reserve Day: चेन्नई के लिए रिजर्व डे कर सकता है जीत में मदद.

Updated on: 28 May 2023, 10:30 PM

नई दिल्ली:

CSK vs GT Final IPL 2023 on Reserve Day: आईपीएल 2023 में आज गुजरात और चेन्नई के बीच में फाइनल मुकाबला खेला जाना हैं. हालांकि बारिश अभी तक रुकी नहीं है तो ऐसे में उम्मीद यही है कि कल रिजर्व डे के दिन फाइनल मुकाबला होगा. अगर ऐसा हुआ तो चेन्नई सुपर किंग्स के लिए थोड़ी राहत की सांस हो सकती है. चेन्नई फैंस के लिए भी ये खुशखबरी वाली बात हैं. वहीं गुजरात के लिए अपनी प्लानिंग में बदलाव करना ही होगा. ऐसा क्यों है चलिए बताते हैं आपको.

ये भी पढ़ें : CSK vs GT : FINAL मैच में बारिश, रिजर्व डे को लेकर आया बड़ा अपडेट

धोनी का शानदार है रिकॉर्ड

जब भी ऐसा होता है तो हमेशा ये देखा गया है कि इससे स्पिनर को मदद मिलती है. हालांकि गुजरात के पास भी राशिद खान के रूप में एक शानदार स्पिनर मौजूद है. लेकिन जिस तरीके से चेन्नई सुपर किंग्स को जिस पिच की आदत है वह कल उन्हें रिजर्व डे पर मिल सकती है. इसलिए गुजरात के मुकाबले चेन्नई की टीम कल गुजरात को पीछे कर सकती है. आंकड़ों की बात करें तो नमी वाली पिच पर धोनी टीम को 80 फीसदी मुकाबले जीताते हैं. 

ये भी पढ़ें : कॉनवे को IPL में सपोर्ट करने के लिए पत्नी को क्यों छोड़नी पड़ी जॉब? वजह जीत लेगी दिल

रविंद्र जडेजा के साथ दीपक चहर हो सकते हैं खतरनाक

रविंद्र जडेजा के साथ दीपक चहर गुजरात के बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं. चेन्नई की टीम में दीपक चाहर महेश जैसे शानदार खिलाड़ी शामिल हैं. वहीं धोनी को अक्सर देखा गया है कि इस स्थिति में उनकी कप्तानी लाजवाब रहती है. वह जानते हैं कि किस बॉलर को किस समय रोटेट करना है. चेन्नई की टीम के साथ ये रिजर्व डे फैंस के लिए एक तोहफा साबित हो सकता है. अगर ऐसा हुआ तो अपने आप को गुजरात की टीम अनलकी ही मानेगी. जिस तरीके से उसने पूरा टूर्नामेंट खेला है, मौका बराबरी का मिलना चाहिए था.