logo-image

कॉनवे को IPL में सपोर्ट करने के लिए पत्नी को क्यों छोड़नी पड़ी जॉब? वजह जीत लेगी दिल

IPL 2023 : चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे इस वक्त आईपीएल में धमाल मचा रखा है. इस बीच उनकी पत्नी किम कॉन्वे ने कुछ ऐसा बताया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. असल में, किम ने पति को सपोर्ट करने के लिए अपना करियर की बदल दिया.

Updated on: 28 May 2023, 02:01 PM

highlights

  • कॉनवे और किम ने पिछले IPL सीजन में रचाई थी शादी
  • किम कॉनवे ने पति को सपोर्ट करने के लिए बदला करियर
  • तूफानी बैटिंग कर रहे हैं कॉनवे

नई दिल्ली:

IPL 2023 CSK vs GT : आईपीएल 2023 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है. आज रात 7.30 बजे चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मुकाबला खेला जाने वाला है. इस बड़े मैच से पहले CSK ने डेवोन कॉनवे और उनकी पत्नी की किम का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपनी लव स्टोरी बताते नजर आ रहे हैं. इसी बीच कॉनवे की वाइफ बताती हैं कि, उन्होंने IPL में पति को सपोर्ट करने के लिए अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया. इतना ही नहीं अब उन्होंने अपना फोफेशन भी चेंज कर लिया है, ताकि उन्हें IPL के लिए भारत आने में कोई परेशानी ना हो.

भारत आने के लिए छोड़ दी जॉब

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl)

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं और ऋतुराज गायकवाड़ के साथ मिलकर अपनी टीम को मजबूत शुरुआत दिला रहे हैं. लेकिन आज हम यहां उनकी क्रिकेटिंग लाइफ नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ को डिसकस करने वाले हैं. असल में, CSK ने फाइनल मैच से पहले अपने ट्विटर हैंडिल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें कॉनवे की पत्नी किम लव स्टोरी के बारे में बता रही हैं.

इसी वीडियो में डेवॉन कॉनवे की पत्नी किम ये बताती दिख रही हैं कि IPL में अपने पति को सपोर्ट करने के लिए भारत आने को लेकर किस तरह अपनी जॉब छोड़ी. किम ने बताया कि वो एक IT कंपनी में मार्केंटिंग मैनेजर की जॉब कर रही थीं. मगर, उस नौकरी से उन्होंने इस्तीफा दे दिया क्योंकि उन्हें अपने पति को सपोर्ट करने के लिए भारत आना था.

ये भी पढ़ें : WTC FINAL : शादी के चक्कर में ओपनर हुआ टीम से बाहर, अब इंग्लैंड जाएंगे यशस्वी जायसवाल

प्रोफेशन ही कर लिया चेंज

इंडियन प्रीमियर लीग से डेवॉन कॉनवे की कई सारी यादें जुड़ी हुई हैं. पिछली साल IPL के दौरान ही उनकी शादी हुई थी और CSK की ओर से उसे सेलिब्रेट भी किया था. किम इस बात को बखूबी जानती हैं कि वैसी कंपनियों में काम करते हुए वो हर साल IPL के लिए भारत नहीं आ सकतीं. इसलिए उन्होंने अपना फोफेशन ही बदल लिया है. उन्होंने मार्केटिंग की लाइन छोड़कर टीचिंग को अपने नए करियर के रूप में सिलेक्ट किया है. न्यूजीलैंड में उन्होंने एक साल का कोर्स किया और, अब वो अपने इस फैसले से काफी खुश हैं, क्योंकि वह शुरू से ही टीचिंग करना चाहती थी और अब उनकी ये चाहत पूरी हो रही है.