logo-image

बड़ी टीमों की हार से मजेदार हुई IPL 2023 की अंक तालिका, सभी टीमें हैं प्लेऑफ की जंग में

IPL 2023 Points Table : आईपीएल 2023 (IPL 2023) अब उस फेज में जा पहुंचा है जहां से टॉप 4 की टीमें बनना तय होंगी.

Updated on: 08 May 2023, 12:39 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 Points Table : आईपीएल 2023 (IPL 2023) अब उस फेज में जा पहुंचा है जहां से टॉप 4 की टीमें बनना तय होंगी. अभी की बात करें तो गुजरात, चेन्नई, राजस्थान और लखनऊ टीमों ने अपनी स्थिति को मजबूत किया हुआ है. लेकिन कल सुपर संडे में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे आईपीएल 2023 (IPL 2023) की अंक तालिका मजेदार हो गई है. बड़ी टीमों की हार ने निचले पायदान पर मौजूद टीमों को ऊपर आने का मौका दिया है. जिससे अभी तक टॉप 4 की स्थिति साफ नहीं हो पाई है.

यह भी पढ़ें: GT vs LSG: राशिद खान ने काइल मेयर का पकड़ा हैरतअंगेज कैच, विराट कोहली का ऐसा आया रिएक्शन

1 से लेकर 5 तक है कड़ी टक्कर

नंबर एक की बात करें तो वहां पर गुजरात की जीत ने गुजरात को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है. लेकिन उसके बाद मौजूद है चेन्नई सुपर किंग्स, लखनऊ सुपरजाइंट्स और राजस्थान रॉयल्स जो अभी भी मंझधार में फंसी हुई हैं. ऐसे में नंबर 5 पर मौजूद बेंगलुरु की टीम के पास एक अच्छा मौका है कि अपनी जीत के साथ नंबर 3 पर पहुंचा जाए.

यह भी पढ़ें: RR vs SRH: आईपीएल 2023 में खूब चल रहा है यशस्वी जायसवाल का बल्ला, बनाया यह खास रिकॉर्ड

इन टीमों के लिए IPL 2023 में करो या मरो कि स्थिति

वहीं अगर पंजाब किंग्स, कोलकाता की बात करें तो यह टीम नंबर 6 और 7 पर मौजूद हैं. दोनों के बीच आज मुकाबला होना है. इसलिए जीत और हार इन दोनों टीमों पर काफी बड़ा इंपैक्ट डालेंगे. वहीं अगर आठ, नौ, दस की बात करें तो वहां पर मौजूद है मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद. मुंबई को अपने मुकाबले जीतने IPL 2023 में जरूरी हैं. वहीं दिल्ली और हैदराबाद की बात करें तो हर एक मुकाबला दोनों टीमों के लिए करो या मरो वाला है.