logo-image

MI vs SRH : कैमरून ग्रीन का शानदार शतक, हैदराबाद को हराकर मुंबई ने खुद को रखा प्लेऑफ में जिंदा

201 रनों की लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा और ईशान किशन ओपनिंग करने आए. 20 रनों के स्कोर पर मुंबई ने अपना पहला विकेट गंवाया. भुवनेश्वर कुमार ने ईशान किशन को पवेलियन का रास्ता दिखाया. किशन 12 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हुए.

Updated on: 21 May 2023, 07:20 PM

नई दिल्ली:

Mumbai Indians vs Sunrisers Hyderabad Highlight : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के अपने आखिरी लीग मैच में मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) को विकेट 8 से हराया. इस जीत के साथ ही मुंबई ने प्लेऑफ में अपनी खेलने की उम्मीदों को भी बरकरार रखा है. वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने अपने 20 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 200 रनों का स्कोर खड़ा किया है. जवाब में मुंबई इंडियंस ने 18 ओवरों में ही 2 विकेट गंवाकर मुकाबले को अपने नाम कर लिया. मुंबई के लिए कैमरून ग्रीन (Camroon Green) ने 47 गेंदों में  नाबाद 100 बनाए. रोहित शर्मा ने 37 गेंदों में 56 रनों का पारी खेली. सनराइजर्स के लिए भुवनेश्वर कुमार और मयंक डागर को 1-1 विकेट मिला. 

201 रनों की लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के लिए रोहित शर्मा और ईशान किशन ओपनिंग करने आए. 20 रनों के स्कोर पर मुंबई ने अपना पहला विकेट गंवाया. भुवनेश्वर कुमार ने ईशान किशन को पवेलियन का रास्ता दिखाया. किशन 12 गेंदों में 14 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद रोहित शर्मा 37 गेंदों में 56 रन बनाकर आउट हुए. उन्हें मयंक डागर ने अपना शिकार बनाया. सूर्यकुमार यादव 16 गेंदों में 25 रन बनाकर नाबाद रहे. 

यह भी पढ़ें: MI vs SRH : Vivrant Sharma ने आईपीएल में रचा इतिहास, बनाया यह खास रिकॉर्ड

मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीककर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद ने अपने 20 ओवरों में 5 विकेट गंवाकर 200 रनों का स्कोर खड़ा किया है. SRH के लिए मयंक अग्रवाल ने सबसे ज्यादा 46 गेंदों में 83 रनों की शानदार पारी खेली. वहीं विवरांत शर्मा ने अपने डेब्यू पारी में 47 गेंदों में 69 रन बनाए. मंबई के लिए आकाश मधवाल ने 4 विकेट चटकाए. वहीं क्रिस जॉर्डन को एक सफलता मिली.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli IPL 2023: SRH के खिलाफ शतक से पहले कोहली ने बहाया था घंटों पसीना, VIDEO आया सामने