logo-image

MI vs SRH : Vivrant Sharma ने आईपीएल में रचा इतिहास, बनाया यह खास रिकॉर्ड

मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के युवा बल्लेबाज विवरांत शर्मा ने डेब्यू पारी में 47 गेंदों में 69 रनों की शानदार पारी खेली. जिसमें 2 छक्के और 9 चौकों शामिल थे. इस दौरान 146.81 का उनका स्ट्राइक रेट रहा है. बता दें कि पिछले दो मैचों में विवर

Updated on: 21 May 2023, 06:00 PM

नई दिल्ली:

MI vs SRH, Vivrant Sharma, IPL 2023 :  आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 69वां मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) के बीच वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. लेकिन उनका यह फैसला उनपर ही भारी पड़ गया. क्योंकि सनराइजर्स ने अपना पहला विकेट 140 रनों के स्कोर पर गंवाया. ओपनिंग करने आए मयंक अग्रवाल और विवरांत शर्मा के बीच पहले विकेट के लिए 140 रनों की शानदार साझेदारी भी हुई थी. एसआरएच की ओर से पूरे सीजन में पहली बार इतनी लंबी साझेदारी हुई है. इस पार्टनरशिप में मयंक अग्रवाल का 71 रनों का योगदान था. विवंरात शर्मा ने डेब्यू पारी में बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतकीय पारी खेली है.  

मुंबई इंडियंस के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद के युवा बल्लेबाज विवरांत शर्मा ने डेब्यू पारी में 47 गेंदों में 69 रनों की शानदार पारी खेली. जिसमें 2 छक्के और 9 चौकों शामिल थे. इस दौरान 146.81 का उनका स्ट्राइक रेट रहा है. बता दें कि पिछले दो मैचों में विवरांत को प्लेइंग 11 में मौका मिला था, लेकिन दोनों ही मैचों में उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिल सका. इसलिए यह उनकी डेब्यू पारी है. 

यह भी पढ़ें: Most Centuries in One IPL Season : इस सीजन में लगे हैं सबसे ज्यादा शतक, जानें 16 सालों का रिकॉर्ड

आईपीएल में डेब्यू पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज

बता दें कि विवरांत शर्मा ने अपनी इस 69 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेल आईपीएल में इतिहास रच दिया है. वह आईपीएल के डेब्यू पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. इससे पहले आईपीएल में स्वप्निल असनोदकर ने ये कमाल किया था. उन्होंने साल 2008 में अपनी डेब्यू पारी में 60 रन बनाए थे. 

यह भी पढ़ें: Most Ducks in One IPL Season : जोस बटलर के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने