logo-image

Virat Kohli IPL 2023: SRH के खिलाफ शतक से पहले कोहली ने बहाया था घंटों पसीना, VIDEO आया सामने

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 187 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से विराट कोहली ने 63 गेंदों में 100 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. इस दौरान उनका 158.73 का स्ट्राइक रेट रहा. उन्होंने अपनी इस शतकीय पारी में 12 चौके और 4 छ

Updated on: 20 May 2023, 08:46 PM

नई दिल्ली:

Virat Kohli IPL 2023 : आईपीएल 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली शानदार फॉर्म में नजर आए हैं. उन्होंने इस सीजन के अपने पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ नाबाद 82 रनों की पारी खेल संकेत दे दिया था कि आईपीएल 2023 उनके लिए कैसा रहने वाला है. वहीं गुरुवार 18 मई, को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में उन्होंने शानदार शतकीय पारी खेल आरसीबी को जीत दिलाई थी. कोहली ने अपने इस शतक से पहले नेट्स में दो घंटों तक पसीना बहाया था.

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 187 रनों के टारगेट का पीछा करने उतरी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की ओर से विराट कोहली ने 63 गेंदों में 100 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली. इस दौरान उनका 158.73 का स्ट्राइक रेट रहा. उन्होंने अपनी इस शतकीय पारी में 12 चौके और 4 छक्के जड़े. यह कोहली के आईपीएल करियर का 6वां शतक था. 

यह भी पढ़ें: Most Centuries in One IPL Season : इस सीजन में लगे हैं सबसे ज्यादा शतक, जानें 16 सालों का रिकॉर्ड

अब आरसीबी ने अपने सोशल मीडिया आकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें बताया गया कि कोहली ने हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच से पहले लगातार दो घंटो तक नेट्स में बल्लेबाजी का प्रैक्टिस किया था. इस वीडियो में कोहली ने एक से बढ़तक एक शॉट को खेला है. उनका यह शॉट SRH के खिलाफ मैच में भी देखने को मिला. 

मैच जीत प्लेऑफ के और करीब पहुंची आरसीबी

सनराइजर्स के खिलाफ इस मुकाबले को जीतकर आरसीबी की टीम प्वाइंट टेबल में चौथे स्थान पर पहुंच गई है और अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखा है.  RCB अगला आखिरी लीग मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ 21 मई अपने होम ग्राउंड एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेलेगी. इस मैच में आरसीबी जीत हासिल कर लेती है तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लेगी.