logo-image
लोकसभा चुनाव

LSG New Jersey IPL 2023: लखनऊ सुपर जायंट्स ने लॉन्च की नई जर्सी, जानें इसे जुड़ी पूरी डिटेल

लखनऊ सुपर जायंट्स की इस नई जर्सी पूरी तरह से पिछली जर्सी से अलग है. इसका रंग भी पूरा बदल दिया गया है. जर्सी के रंग को गहरा निला कर दिया गया है. उसके उपर हरे और नारंगी रंक के पट्टी भी लगाई गई है. इस नई जर्सी की पूरी डिटेल्स लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑफिशिय

Updated on: 07 Mar 2023, 05:22 PM

नई दिल्ली:

Lucknow Super Giants IPL 2023: आईपीएल 2023 का 31 मार्च से आगाज हो रहा है. फैंस इस टूर्नामेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं सभी फ्रेंचाइजी टीम की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रहा है. इसी बीच लखनऊ सुपर जायंट्स ने अपनी नई जर्सी लांच की है. 7 मार्च यानी मंगलवार दोपहर को लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका, बीसीसीआई सचिव जय शाह, टीम के मेंटर गौतम गंभीर और कप्तान केएल राहुल ने इस नई जर्सी को लॉन्च किया. इस दौरान टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट और ऑलराउंडर दीपक हुड्डा भी मौजूद थे.

लखनऊ सुपर जायंट्स की इस नई जर्सी पूरी तरह से पिछली जर्सी से अलग है. इसका रंग भी पूरा बदल दिया गया है. जर्सी के रंग को गहरा निला कर दिया गया है. उसके उपर हरे और नारंगी रंक के पट्टी भी लगाई गई है. इस नई जर्सी की पूरी डिटेल्स लखनऊ सुपर जायंट्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर दी गई है. 

यह भी पढ़ें: ICC Player Of The Month: जडेजा आईसीसी 'प्लेयर ऑफ द मंथ' के लिए हुए नॉमिनेट, ब्रूक का नाम भी शामिल

लखनऊ सुपर जायंट्स के मुताबिक, इस नई जर्सी के रंग को टीम इंडिया से जोड़ा गया है. टीम इंडिया की जर्सी का रंग भी नीला है. ऐसे में लखनऊ की फ्रेंचाइजी की ओर से बताया गया है कि यह टीम इंडिया का रंग है जो पूरे देश को एक साथ रखता है. साथ ही यह भी कहा गया कि यह पिच के ऊपर दिख रहे नीले आसमान की भी याद दिलाता है. इसके अलावा इसपर जो नारंगी रंग की पट्टी लगी है उसको लेकर बताया गया है कि यह लखनऊ के लोगों की ताकत और साहस को दर्शाता है. 

पिछले साल पहली बार लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम आईपीएल की हिस्सी बनी थी. इस सीजन लखनऊ सुपर जायंट्स ऐसा ने शानदार प्रदर्शन किया था. केएल राहुल की कप्तानी में लखनऊ सुपर जायंट्स आईपीएल 2022 के प्वाइंट टेबल में तीसरे स्थान पर रहते हुए  प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया था. हालांकि टीम को फाइनल में एंट्री नहीं मिला पाई थी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 होने जा रहा है खास, BCCI ने तैयार कर लिया पूरा प्लान