logo-image

ICC Player Of The Month: जडेजा आईसीसी 'प्लेयर ऑफ द मंथ' के लिए हुए नॉमिनेट, ब्रूक का नाम भी शामिल

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में रवींद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया है. पहले नागपुर टेस्ट और फिर दिल्ली टेस्ट में उन्होंने टीम की जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था. यही वह है कि उन्हें फरवरी के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ

Updated on: 07 Mar 2023, 04:38 PM

नई दिल्ली:

ICC Men's Player of the Month: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को फरवरी 2023 के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नामांकित किया गया है. इसके अलावा इंग्लैंड के युवा स्टार बल्लेबाज हैरी ब्रूक और वेस्टइंडीज के स्पिनर गुडाकेश मोती को भी फरवरी 2023 के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नामांकित किया गया है. इन सभी खिलाड़ियों ने अपनी-अपनी टीम के लिए शानदार प्रदर्शन किया है जिसकी वजह से आईसीसी ने उन्हें नामांकित किया है.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी में रवींद्र जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया है. पहले नागपुर टेस्ट और फिर दिल्ली टेस्ट में उन्होंने टीम की जीत दिलाने में अहम योगदान दिया था. यही वह है कि उन्हें फरवरी के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के नामांकित किया गया है. नागपुर टेस्ट में रवींद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को अपने जाल में फंसाया. उन्होंने पहली पारी में 5 विकेट अपने नाम किए थे. वहीं उन्होंने बल्ले से 70 रनों की शानदार पारी भी खेली थी. दिल्ली टेस्ट में भी जडेजा ने शानदार खेल दिखाया और ऑस्ट्रेलिया को मात देने में अहम योगदान दिया. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS : चौथे मुकाबले में इन बल्लेबाजों को लेनी होगी जिम्मेदारी, देना होगा बड़ा टारगेट

वहीं इंग्लैंड के युवा स्टार बल्लेबाज हैरी ब्रुस का बल्ला आग उगल रहा है. वह टेस्ट क्रिकेट को भी टी20 की तरह खेल रहे हैं. पिछले महीने उन्होंने न्यूजीलैंड दौरे पर इंग्लैंड के लिए शानदार प्रदर्शन किया था और बल्ले से धमाल मचाया था. न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में हैरी ब्रूक ने शानदार शतक जड़ दिया है. उन्होंने 107 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया था. इस मुकाबले में उन्होंने 186 रनों की शानदार पारी खेल सबसे प्रभावित किया था. यही वजह है कि उन्हें फरवरी के लिए आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए नामांकित किया गया है. वहीं आईसीसी प्लेयर ऑफ द मंथ के लिए वेस्टइंडीज के स्पिनर गुडाकेश मोती को भी नॉमिनेट किया गया है. उन्होंने हाल ही में जिम्बाबे के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023 होने जा रहा है खास, BCCI ने तैयार कर लिया पूरा प्लान