logo-image

IPL 2023 : राहुल की लखनऊ बनेगी इस सीजन चैंपियन, क्योंकि...

KL Rahul IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए सभी टीमें अपनी प्लानिंग पर लगी हुई हैं.

Updated on: 25 Nov 2022, 06:35 PM

नई दिल्ली:

KL Rahul IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) के लिए सभी टीमें अपनी प्लानिंग पर लगी हुई हैं. पिछले सीजन 2 नई टीमें आई थीं, जिसमें गुजरात टाइटंस (GT) और लखनऊ सुपर जांइट्स (LSG) का नाम शामिल था. गुजरात टाइटंस ने तो कमाल ही करके दिखा दिया. वहीं लखनऊ सुपरजाइंट्स अपने पहले खिताब से कुछ ही कदम दूर रह गई थी. हालांकि इस सीजन राहुल (KL Rahul) की एक टीम धमाल मचाने को तैयार है. उसकी खास वजह है ये है कि राहुल (KL Rahul) ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो शेयर की हैं, जिससे पता चलता है कि कप्तान साहब की तैयारी बड़े जोरों-शोरों से चल रही है.

यह भी पढ़ें -  IPL 2023 : Mini Auction में इस खिलाड़ी के पीछे भागेंगे धोनी, लगा देंगे पूरी जान

लखनऊ सुपरजाइंट्स के सफर की बात करें तो आईपीएल 2022 इनका पहला सीजन था. जिसमें टीम ने ना तो खराब खेला और ना ही ज्यादा अच्छा खेला. मतलब एवरेज इनका प्रदर्शन रहा था. लेकिन इस सीजन यह टीम चाहेगी कि पहला खिताब अपने नाम किया जाए. इसके लिए कप्तान केएल राहुल पर बहुत बड़ी जिम्मेदारी होगी. दिसंबर के महीने में मिनी ऑक्शन होना है उसमें देखा जाएगा कि टीम किन खिलाड़ियों पर अपना भरोसा जताती है.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : Mini Auction से पहले आई बड़ी खबर, श्रीसंत की हो सकती है वापसी!

कप्तान केएल राहुल की बात करें तो उन्होंने 109 आईपीएल के मैचों में 3889 रन बनाए हैं. लखनऊ सुपरजाइंट्स से पहले केएल राहुल पंजाब के साथ जुड़े हुए थे और हर सीजन कमाल धमाल मचाते हुए नजर आते थे. ऐसे में लखनऊ का मैनेजमेंट फिर से चाहेगा कि कप्तान साहब उस पुरानी लय में आ जाएं और धूम मचा दें. अब देखने वाली बात होती है कि आईपीएल 2023 के लिए किस तरीके से गुजरात, चेन्नई और मुंबई को लखनऊ की टीम टक्कर देते हुए नजर आएगी. हालांकि उसके लिए केएल राहुल का फॉर्म में आना बहुत जरूरी है.