logo-image

IPL 2023 : Mini Auction में इस खिलाड़ी के पीछे भागेंगे धोनी, लगा देंगे पूरी जान

Dhoni CSK IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारियां BCCI के साथ सभी टीमों ने करना शुरू कर दिया है.

Updated on: 25 Nov 2022, 01:38 PM

highlights

  • IPL 2023 के लिए धोनी ने बनाई प्लानिंग
  • Mini Auction में नबी हो सकते हैं टीम में शामिल
  • चेपॉक का मैदान हो सकता है फायदेमंद

नई दिल्ली:

Dhoni CSK IPL 2023 : आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारियां BCCI के साथ सभी टीमों ने करना शुरू कर दिया है. इसमें बड़ी टीमें और छोटी टीमें शामिल हैं. पिछले सीजन की सफलता और असफलता को देखते हुए टीमें अपनी योजनाएं बना रही हैं. अगर बात चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की करें तो महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) अपना पूरा दिमाग का इस्तेमाल अगले महीने होने वाले मिनी ऑक्शन में करते हुए नजर आ रहे हैं. इस सीजन एक ऐसा खिलाड़ी है जो धोनी (Dhoni) की नजर में मौजूद है और ऑक्शन में वह इसे लेना चाहेंगे. अगर चेन्नई सुपर किंग्स का मैनेजमेंट ने अपने साथ जोड़ लिया तो टीम के लिए बहुत फायदेमंद साबित हो सकता है.

यह भी पढ़ें - IPL 2023 : Mini Auction से पहले आई बड़ी खबर, श्रीसंत की हो सकती है वापसी!

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का है ये खिलाड़ी

दरअसल हम बात कर रहे हैं कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद नबी के बारे में. जैसा आप जानते हैं कि मोहम्मद नबी एक शानदार ऑलराउंडर हैं. गेंदबाजी के साथ-साथ बल्लेबाजी में भी अपना दमखम रखते हैं. आईपीएल 2023 की बात करें तो ये सीजन अपने पुराने फॉर्मेट में खेला जाएगा. यानी आईपीएल के मैच सुपर किंग्स के मैदान चेपॉक में होते हुए नजर आएंगे. चेपॉक के मैदान का जिक्र होते ही वहां की पिच का ध्यान सबसे पहले आता है. किसी भी टीम के लिए चेपॉक पिच का रोल काफी ज्यादा हो जाता है. उसको देखते हुए मोहम्मद नबी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए स्टार साबित हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें - IPL 2023: लखनऊ सुपर जाएंट्स से जुड़ेगा ये घातक ऑलराउंडर, दिलाएगा आईपीएल का खिताब!

आईपीएल में किया है कमाल

आईपीएल आंकड़ों की बात करें तो मोहम्मद नबी ने 17 मैचों में 180 रन बनाए हैं वही 13 विकेट झटकने में सफल रहे हैं. हालांकि आंकड़े अभी बड़े नहीं है. पर ये खिलाड़ी चेपॉक के लिए हीरो बनकर सामने आ सकता है. अब ये देखने वाली बात होती है कि ऑक्शन के दिन मैनेजमेंट किस सोच के साथ जाता है.