logo-image

IPL 2023 : धोनी, रोहित नहीं ये कप्तान है सबका प्यारा, सभी हैं इसके फैंस

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए कुछ ही दिन बाकी हैं. उससे पहले मिनी ऑक्शन (IPL 2022 Mini Auction) होना है.

Updated on: 18 Dec 2022, 10:38 PM

नई दिल्ली:

IPL 2023 : आईपीएल 2023 के लिए कुछ ही दिन बाकी हैं. उससे पहले मिनी ऑक्शन (IPL 2022 Mini Auction) होना है. और टीमों ने अपनी तैयारियां जमकर कर ली हैं. 23 दिसंबर के दिन कोच्चि में नीलामी (IPL 2022 Mini Auction) प्रक्रिया होगी और सभी क्रिकेट फैंस की नजर अपने-अपने चहते खिलाड़ियों पर होगी, कि कौन सा किस टीम के साथ खेल रहा है. आज हम आपको एक ऐसे अनोखे खिलाड़ी के बारे में बताते हैं, जो पिछले 2 सालों से सभी क्रिकेट फैंस का हमेशा से प्यारा बना हुआ है. चाहे टीम जीते या फिर हारे कोई फर्क नहीं पड़ता.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: RCB को ये खिलाड़ी बना सकता है चैंपियन, ऑक्शन में हर हाल में करना होगा टारगेट

भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या

हम बात कर रहे हैं भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की. हार्दिक पांड्या ने अपने प्रदर्शन के दम पर अपने फैंस को बहुत खुश किया है. पिछले सीजन से ही उनका बल्ला खूब धमाल मचा रहा है. हालांकि एक बात हार्दिक की टीम के साथ देखी गई, पिछले सीजन जब भी गुजरात टाइटंस हारी तो कभी फैंस ने हार्दिक पर अपना गुस्सा नहीं फोड़ा. बल्कि यह कहा कि टीम अच्छा नहीं खेली है और जब भी टीम जीती तो हमेशा ये कहा कि कप्तान साहब ने बहुत अच्छी कप्तानी की है.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: इन 3 भारतीय खिलाड़ियों को आईपीएल ऑक्शन में हर टीम करेगी टारगेट

ना सिर्फ आईपीएल में बल्कि टीम इंडिया के अंदर भी हार्दिक पांड्या को बहुत प्यार मिलता है. मिले क्यों भी ना ये खिलाड़ी है ही जबरदस्त. बल्लेबाजी से लेकर गेंदबाजी और फील्डिंग में टीम को मदद करता है. अगर एक खिलाड़ी तीनों डिपार्टमेंट संभालता है तो सभी का प्यारा तो होगा ही. हालांकि हार्दिक पांड्या को अपनी फिटनेस बरकरार रखनी है. अगर वह नहीं रख पाते हैं तो समस्या फिर उनके लिए हो सकती है.