logo-image

CSK vs GT IPL 2023 Final: रिजर्व डे पर कैसा रहेगा मौसम, बारिश फिर तोड़ेगी सपने!

CSK vs GT IPL 2023 Final: रिजर्व डे पर भी बारिश डाल सकती है मैच में खलल.

Updated on: 28 May 2023, 09:19 PM

नई दिल्ली:

CSK vs GT IPL 2023 Final: आईपीएल 2023 में आज फाइनल मुकाबला चेन्नई और गुजरात के बीच होना है. एक बॉल की क्या बात करें, मैच में टॉस तक नहीं हो पाया है. हालांकि बीसीसीआई ने इस फाइनल मुकाबले के लिए रिजर्व डे रखा हुआ है. यानी कल आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला होता हुआ नजर आ सकता है. लेकिन एक सवाल सभी फैंस के मन में आ रहा है कि कल का मौसम क्या होने वाला है. क्योंकि अगर आज बारिश है तो कल भी मैच पर इंद्र देव की नजर हो सकती है.

ये भी पढ़ें : IPL 2023 के तुरंत बाद शादी रचाएगा CSK का ये स्टार खिलाड़ी, गर्लफ्रेंड भी है क्रिकेटर !

ये कहना है मौसम विभाग का

मौसम विभाग की बात मानें को कल भी बारिश का अनुमान है. और आज से ज्यादा बारिश हो सकती है. यानी साफ है कि आईपीएल 2023 के फाइनल पर इंद्र देव की नजर कल भी रहेगी. लेकिन कल के बाद कोई भी रिजर्व डे नहीं है. अगर कल मुकाबला नहीं हुआ तो गुजरात की टीम सीधे तौर पर मैच अपने नाम करने में सफल हो जाएगी. 

ये भी पढ़ें : कॉनवे को IPL में सपोर्ट करने के लिए पत्नी को क्यों छोड़नी पड़ी जॉब? वजह जीत लेगी दिल

अभी कैसा है माहौल

चेन्नई और गुजरात के फैंस इस वक्त इंद्रदेव से यही दुआं कर रहे होंगे की बारिश रुक जाए और IPL 2023 का फाइनल मैच जल्द ही शुरू हो जाए. लेकिन, अगर मैच रिजर्व डे पर जाता है और वहां भी बारिश ऐसे ही खेल का मजा किरकिरा करती है, तो ये मैच रद्द हो सकता है. ऐसी स्थिति में तो नियमों के अनुसार, गुजरात टाइटंस की टीम ट्रॉफी जीत जाएगी. चूंकि, गुजरात टाइटंस 20 अंकों के साथ लीग मैचों में टेबल टॉपर रही थी. लेकिन हम सभी यही उम्मींद करेंगे कि मैच पूरा हो.