logo-image

IPL 2023: कप्तान बनते ही एडेन मार्क्रम का ये ऐलान, फ्रेंचाइजी ने भी जताई सहमति

आईपीएल 2023 के लिए सभी फ्रेंचाइजियां अपनी-अपनी तैयारी में जुटी हुईं हैं. सनराइजर्स हैदराबाद भी आईपीएल के 16वें सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार है. एसआरएच ने हाल ही में एडेन मार्क्रम को अपने नए कप्तान की जिम्मेदारी सौंपी है.

Updated on: 27 Feb 2023, 11:24 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2023 के लिए सभी फ्रेंचाइजियां अपनी-अपनी तैयारी में जुटी हुईं हैं. सनराइजर्स हैदराबाद भी आईपीएल के 16वें सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार है. एसआरएच ने हाल ही में एडेन मार्क्रम को अपने नए कप्तान की जिम्मेदारी सौंपी है. टीम की कमान मिलते ही उन्होंने बड़ा ऐलान कर दिया है. उनके इस ऐलान का समर्थन फ्रेंचाइजी ने भी किया है. एसआरएच ने 23 फरवरी को नए कप्तान के नाम की घोषणा की थी. आईपीएल 2023 के लिए हुए ऑक्शन से पहले एसआरएच ने तत्कालीन कप्तान केन विलियमसन को रिलीज कर दिया था. 

मार्क्रम के बयान से विरोधी टीमें होंगी सचेत 

सनराइजर्स हैदराबाद के नए कप्तान एडेन मार्क्रम ने लीग शुरू होने से पहले बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि मैं सिर्फ एक ऐसा माहौल बनाना चाहता हूं जहां खिलाड़ी खुद को अभिव्यक्त कर सकें. मैं हमेशा ऐसे पात्रों की तलाश में रहता हूं जो आईपीएल जैसे तूफान में उच्च दबाव को संभाल सकें. इस टीम को देखते हुए, हमारे पास मजबूत कैरेक्टर वाले खिलाड़ियों का एक बड़ा समूह है. उनके इस बयान का समर्थन फ्रेंचाइजी ने भी किया है. 

यह भी पढ़ें: WPL 2023: RCB की एरिन बर्न्स तैयारी में जुटीं, फ्रेंचाइजी ने किया बड़ा ऐलान

मयंक अग्रवाल को नहीं मिली कप्तानी 

आपको बता दें कि एसआरएच ने सोमवार को उनके इस ट्वीट पर कहा कि कप्तान मार्क्रम को हमारी टीम पर विश्वास है और हमें उन पर विश्वास है. यानि की एडेन मार्क्रम को लेकर फ्रेंचाइजी ने जो बात कही है, यह उनके मनोबल को और बढ़ाएगा. किसी को उम्मीद नहीं थी कि सनराइजर्स हैदराबाद उनको कप्तान बनाएगी. ऑक्शन में एसआरएच ने मयंक अग्रवाल को 8 करोड़ 25 लाख रुपए में खरीदा है. तभी से कयास लगाए जाने लगे थे कि उनको ही कप्तानी की जिम्मेदारी मिलेगी. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. 

यह भी पढ़ें: IPL 2023: रवींद्र जडेजा की मैदान पर वापसी, CSK ने ट्वीट कर कही ये बात

आईपीएल 2023 के लिए SRH का स्क्वाड 

सनराइजर्स हैदराबाद स्क्वाड: एडेन मार्क्रम (कप्तान),अब्दुल समद, उमरान मलिक, वाशिंगटन सुंदर, राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, कार्तिक त्यागी, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मार्को जानसन, ग्लेन फिलिप्स, फजलहक फारूकी, हैरी ब्रूक, मयंक अग्रवाल, हेनरिक क्लासेन, आदिल राशिद, मयंक मारकंडे , विवरांत शर्मा, समर्थ व्यास, संवीर सिंह, उपेंद्र सिंह यादव, मयंक डागर, नीतीश कुमार रेड्डी, अकील होसेन, अनमोलप्रीत सिंह.